फिरोजाबाद में केरोसिन से भरा टैंकर पलटा:मथुरा रिफाइनरी से कानपुर जा रहा था टैंकर, डिब्बे में तेल भर ले गए ग्रामीण

फिरोजाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फिरोजाबाद में केरोसिन से भरा टैंकर पलटा। - Dainik Bhaskar
फिरोजाबाद में केरोसिन से भरा टैंकर पलटा।

फिरोजाबाद जिले में बुधवार रात मथुरा रिफाइनरी से केरोसिन ऑयल लेकर कानपुर जा रहा टैंकर मोहम्मदाबाद गांव के पास फ्लाईओवर से नीचे सर्विस रोड पर पलट गया। हादसे में चालक समेत 2 लोग घायल हो गए। गनीमत रही कि कोई राहगीर टैंकर की चपेट में नहीं आया। वहीं पुलिस के पहुंचने से पहले ही ग्रामीण बर्तनों में तेल भर ले गए। जब पुलिस वहां पहुंची तो ग्रामीण फरार हुए।

मोहम्मदाबाद गांव के पास हुआ हादसा

बता दें कि दिल्ली निवासी इरफान अंसारी अपने साथी ईश मुहम्मद निवासी देवरिया के साथ टैंकर में केरोसिन ऑयल लेकर मथुरा रिफाइनरी से कानपुर जा रहा था। रात में मोहम्मदाबाद गांव के पास टैंकर अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे सर्विस रोड पर पलट गया। हादसे में टैंकर चालक और उसका साथी घायल हो गया। गनीमत रही कि इस दौरान सर्विस रोड से गुजर रहा कोई वाहन उसकी चपेट में नहीं आया। अन्यथा बड़ी घटना घटित हो सकती थी।

बर्तन में तेल भरकर ले जाती महिला।
बर्तन में तेल भरकर ले जाती महिला।

चालक-परिचालक हुए घायल

टैंकर के सर्विस रोड पर पलटने के कारण जाम लग गया। राहगीरों ने घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। पुलिस ने क्रेन मंगाकर टैंकर को सर्विस रोड से हटवाया। तब कहीं जाकर यातायात शुरू हो सका। इंस्पेक्टर राजेश पांडेय का कहना है कि चालक और उसके साथी को चोटें आई हैं। जिन्हें उपचार को भेजा गया है। टैंकर सर्विस रोड पर पलटने के कारण जाम लग गया था। टैंकर को सुरक्षित स्थान पर खड़ा करा दिया गया है।

डिब्बों और बर्तनाें में तेल भर ले गए ग्रामीण

फ्लाईओवर से टैंकर गिरने के कारण मिट्टी का तेल सड़क पर फैल गया। जिसे ले जाने को ग्रामीण डिब्बे और बर्तन लेकर पहुंच गए। आग न लगे इसके लिए पुलिस ने टैंकर को चारों ओर से घेर लिया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही ग्रामीण बर्तनों में मिट्टी का तेल भर ले गए। पुलिस ने टैंकर को सुरक्षित स्थान पर खड़ा करा दिया।