फिरोजाबाद में नहर में मिला महिला का शव:एटा की रहने वाली थी महिला, 2 दिन पहले घर से नाराज होकर नहर में लगा दी थी छलांग

फिरोजाबाद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फिरोजाबाद के एका थाना क्षेत्र में स्थित नहर में आज एक महिला का शव बरामद हुआ। महिला की पहचान एटा जिले के नगला गांव निवासी गुड्डी देवी (50) पत्नी गलुआ मेवाराम के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि महिला नाराज होकर घर से चली आई थी और नहर में छलांग लगा दी।

नहर पुल पर पड़े थे जूते और शॉल

परिजनों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि गुरुवार को गुड्डी देवी घर से नाराज होकर निकल आई थी। काफी देर तक लौट कर नहीं आने पर घरवालों को चिंता हुई तो खोजना प्रारंभ किया। राहगीरों ने बताया, थाना एका के उड़ेसर नगला सीसिया नहर पुल पर किसी के जूते और शॉल पड़ी होने की जानकारी हुई। परिजनों ने देखा तो पहचान लिया। महिला की शॉल और जूते नहर के बाहर पड़े हुए थे।

गुड्डी देवी की तलाश शुरू की गई, लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी उनका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। कड़ाके की ठंड में आज जेडा झाल नहर के पास एक लाश किनारे पड़े होने की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त गुड्डी देवी के रूप में की। पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घर में झगड़ा होने पर महिला ने नहर में लगाई छलांग

मृतका के बड़े बेटे श्यामपाल ने बताया, घर में भाई मनदीप और जीतू के अलावा दो बहनें सरोज और मनोज हैं। मैं बाहर काम करता हूं। वह किसी बात से नाराज होकर घर से चली आईं और यह घटना घटित हो गई। एका थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घर में झगड़ा होने के कारण महिला ने यह कदम उठाया है। कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...