फिरोजाबाद...बंद मकान का ताला तोड़ की चोरी:पत्नी और बच्चों के साथ ससुराल गया था युवक, घर से नकदी, जेवर सहित पंखा खोल ले गए चोर

फिरोजाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फिरोजाबाद में बंद मकान का ताला तोड़ लाखों की चोरी। - Dainik Bhaskar
फिरोजाबाद में बंद मकान का ताला तोड़ लाखों की चोरी।

फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में सोमवार रात एक युवक पत्नी और बच्चों को लेकर ससुराल गया था। देर रात बंद मकान का ताला तोड़कर चोर हजारों की नकदी, जेवर और घर में लगे पंखे खोल ले गए। घटना की जानकारी पड़ोसियों ने मंगलवार सुबह मकान मालिक को दी।

बता दे कि मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी का है। यहां पर रहने वाले बिट्टू पुत्र ओमप्रकाश सोमवार रात को पत्नी और बच्चों को लेकर ससुराल फिरोजाबाद गया था। घर पर ताला लगा हुआ था। मंगलवार सुबह पड़ोस के ही लोगों ने उसे सूचना दी कि उसके घर का ताला टूटा हुआ पड़ा है। बिट्टू जब घर पहुंचा तो नजारा देखकर हैरान रह गया।

कमरों में लगे पंखे भी गायब

कमरों के सभी ताले टूटे हुए थे और सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी और बक्शे का सामान बाहर पड़ा था। पत्नी के जेवर और नकदी गायब थे। जब उसकी नजर छत पर पड़ी तो कमरों में लगे दो पंखे भी गायब थे। पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़ित युवक ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण करता है।

घर का सामान लाने के लिए वह कई महीनों से एक-एक रुपए जुटा रहा था। उसने 12 हजार रुपए जुटा लिए थे। जिससे घर का सामान, बच्चों के कपड़े और अन्य खर्च कर सकेगा, लेकिन उसे क्या पता था कि चोर उसके सभी सपनों को पल भर में चकनाचूर कर देंगे।

व्यापार मंडल ने गश्त बढ़ाने की मांग की

पुलिस ने घटना को लेकर आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की है, लेकिन चोरों का कोई पता नहीं चल सका। चोरी की घटना को लेकर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने रोष व्यक्त किया है। व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने आए दिन हो रही चोरियों की घटना को रोकने के लिए रात्रि में पुलिस गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...