सड़क पर आलू की बोरियां बेचने वाले को पकड़ा:मंडी टैक्स बचाने को आधे से भी कम दाम पर बेची जा रहीं थीं आलू की बोरियां

फिरोजाबाद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आलू से लदी गाड़ी की जांच करती पुलिस - Dainik Bhaskar
आलू से लदी गाड़ी की जांच करती पुलिस

फिरोजाबाद में मंडी टैक्स बचाने को सड़क पर खड़े कर बेची जा रहीं आलू की बोरियों की शिकायत पर मंडी अधिकारी और पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए आलू बेचने वाले को पकड़ लिया। पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले गई। वहीं, मंडी अधिकारी आलू की गाड़ी पर 10 गुना जुर्माना लगाने की बात कह रहे हैं।

थाना उत्तर के गांधी पार्क का मामला
मंडी का टैक्स बचाने के लिए खुले में आलू के पैकेट बेचने वाले राजू निवासी इगलास को मंडी अधिकारी और थाना उत्तर पुलिस ने पकड़ लिया। इसके साथ ही आलू से भरी गाड़ी को भी चेक किया गया है। पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के गांधी पार्क चौराहे का है। जहां पर टाटा मैजिक गाड़ी में एक युवक आलू की बोरियां भरकर उन्हें 200 से 300 रुपये में बेच रहा था। इसकी जानकारी होते ही मंडी समिति अधिकारी अभिषेक कुमार और थाना उत्तर की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

लोगों से घिरा आलू बेचने वाला युवक
लोगों से घिरा आलू बेचने वाला युवक

गाड़ी पर लगाया जाएगा जुर्माना
उन्होंने आलू बेचने वाले उस युवक को पकड़ लिया। इसके साथ ही आलू से लदी गाड़ी को भी जब्त कर लिया। इसकी जानकारी देते हुए मंडी अधिकारी ने बताया की इनके द्वारा मंडी का टैक्स बचाने के लिए गलत तरीके से बाहर आलू बेचा जा रहा था। मंडी में आलू की बोरी 700 से 1000 में बिक रही है जबकि पकड़े गए युवक के द्वारा मात्र 200 से 300 रुपये में बेची जा रही है। अब इस गाड़ी पर मंडी के टैक्स से साथ-साथ 10% अधिक जुर्माना लगाकर वसूला जाएगा।

खबरें और भी हैं...