बाबा के साथ जा रहे नाती को ट्रक ने कुचला:फिरोजाबाद में स्कूटी से जा रहे थे घूमने, ट्रक ने पीछे से मार दी टक्कर; मौके पर दम तोड़ा

फिरोजाबाद2 महीने पहले
हादसे के बाद ट्रक को घेरे खड़ी लोगों की भीड़। (इनसेट में रितिक की फाइल फोटो)

फिरोजाबाद में एक दर्दनाक हादसा हो गया। रविवार की सुबह बाबा के साथ स्कूटी पर घूमने निकले नाती को ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में नाती की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। इसके बाद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, बालू लदे ट्रक को कब्जे में ले लिया। घटना थाना शिकोहाबाद के एटा चौराहे की है।

बाबा के साथ स्कूटी से घूमने निकला था रितिक
थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के कटरा मीरा निवासी जितेंद्र राठौर अपने पौत्र रितिक राठौर (13) पुत्र विनय राठौर को घुमाने निकले थे। वो स्कूटी पर रितिक को लेकर एटा चौराहे की ओर से गुजर रहे थे। इसी बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही स्कूटी पर बैठे नाती नैतिक राठौर उछलकर सड़क पर जा गिरा, जिसे ट्रक कुचलता हुआ निकल गया। हादसे में जितेंद्र राठौर दूसरी साइड गिरकर घायल हो गए। रितिक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस ने समझाकर लोगों को शांत कराया।
पुलिस ने समझाकर लोगों को शांत कराया।

चालक फरार, भीड़ ने ट्रक घेरा
हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं, नाराज लोगों की भीड़ ने ट्रक को घेरकर बवाल शुरू कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बालू लदे ट्रक को अपने कब्जे में कर लिया है। साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अब पुलिस ट्रक पर लिखे नंबर के आधार पर आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...