आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसा:मथुरा से इटावा जा रही कार अनियंत्रित होकर पलटी, हेड कॉन्स्टेबल की मौत, परिवार के अन्य चार लोग घायल

शिकोहाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिकोहाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह एक सड़क हादसे में सीबीआई के हेड कॉन्स्टेबल की मौत हो गई। नसीरपुर थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गांव हरगनपुर के समीप यह सड़क हादसा हुआ।

बता दें कि संजीव यादव इटावा जनपद के बकेवर निवासी थे। वह सीबीआई में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात थे। फिलहाल उनकी पोस्टिंग लखनऊ में थी। वह किसी काम से मथुरा गए थे, जहां से वह अपनी पत्नी गीता यादव, बेटी खुशी यादव व अन्य रिश्तेदार विपिन कुमार यादव के साथ घर इटावा लौट थे।

गाड़ी में कुल पांच लोग सवार थे। हादसा सुबह 4 बजे की बताई जा रही है। संदीप की कार जैसे ही हरगनपुर के पास पहुंची, तभी अनियंत्रित होकर पलट गई। संदीप की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि अन्य चार लोग घायल हो गए। जिन्हें फिरोजाबाद के प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी गगन गॉड फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को क्रेन की मदद से एक्सप्रेस-वे से हटवाया और एक्सप्रेस वे को सुचारू कराया। थाना प्रभारी गगन गौड़ का कहना है कि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...