शिकोहाबाद तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस:जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार की मौजूदगी में आईं 93 शिकायतें, 2 का ही हो सका निस्तारण

शिकोहाबाद, फिरोजाबाद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शिकोहाबाद में संपूर्ण समाधान दिवस शनिवार को तहसील परिसर स्थित सभागार में जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जिसमें कुल 93 शिकायतें आईं, जिनमें से मात्र दो का मौके पर निस्तारण किया गया। कुछ शिकायतों के निस्तारण के लिए राजस्व, पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया।

समाधान दिवस में राजस्व विभाग, पुलिस विभाग और नगर पालिका से संबंधित समस्याएं सबसे ज्यादा आईं। शेष समस्याओं के समाधान के लिए 7 दिन का समय संबंधित अधिकारियों को दिया गया । संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी के अलावा एसएसपी आशीष तिवारी, सीडीओ चर्चित गौड, एडीएम, उप जिलाधिकारी शिवध्यान पांडे , परियोजना अधिकारी सुभाष वीर राजपूत सहित जिला स्तरीय सभी अधिकारी मौजूद रहे।

वार्ड संख्या सात के सभासद प्रतिनिधि ने वार्ड की समस्याओं के समाधान को ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने जल निगम और विद्युत विभाग से संबंधित शिकायतें दीं। सभासद अकरम खान ने नगर में नाबालिग द्वारा चलाए जा रहे ई-रिक्शा की समस्या को रखा और नाबालिग रिक्शा चालकों पर कार्रवाई की मांग की।

उन्होंने कहा नगर में नाबालिग बच्चे की-रिक्शा लापरवाही से चलाते हैं, जिससे कई बार हादसे हो चुके हैं। इसके साथ ही राजस्व विभाग से संबंधित अवैध कब्जों की शिकायतें, थाना से संबंधित मारपीट, मुकदमा न दर्ज होने आदि की समस्याओं के साथ नगर पालिका से सबंधित शिकायतें छाई रही। जिलाधिकारी ने अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे समस्याओं का गुणवत्ता पूर्ण समाधान करें। जिससे जनता को भाग दौड़ न करनी पड़े।

खबरें और भी हैं...