शिकोहाबाद में बिल्टीगढ़ चौराहे के पास मिला शव:फैक्ट्री से काम करके लाट रहा था घर, रास्ते में मिठाई की दुकान पर लेटा, सुबह वहीं पर मिला शव

शिकोहाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मक्खनपुर क्षेत्र के बिल्टीगढ़ चौराहे पर शव पड़ा मिला। सुबह जब दुकान खोलने स्थानीय दुकानदार पहुंचे तो वृद्ध व्यक्ति का शव पड़ा देखा। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त कराई। परिजन मौके पर पहुंचे और शव को बिना पोस्टमार्टम कराए अपने साथ घर ले गए।

जानकारी के मुताबिक कल शाम एक वृद्ध अचानक मिठाई की दुकान के सामने आकर लेट गया तो दुकानदार ने वृद्ध से उसकी तबियत के बारे में पूछा। लेकिन वृद्ध ने कोई जवाब नहीं दिया। शाम को दुकानदार दुकान बंद करके अपने घर चला गया।

सुबह उसी जगह मिला शव

शनिवार सुबह जब दुकानदार दुकान खोलने दुकान पर पहुंचा तो वृद्ध का शव देख वह हैरान रह गया। उसने इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी तो स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने वृद्ध की मौत की सूचना तत्काल थाना पुलिस को दी।

कोहिनूर फैक्ट्री में काम करता था मृतक

सूचना मिलते ही थाना मक्खनपुर प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। काफी देर बाद वृद्ध की शिनाख्त छत्रपाल (60) पुत्र बादशाह निवासी बदनपुर करखा के रूप में हुई। मृतक के बेटे सुनील ने बताया कि उसके पिता फिरोजाबाद कोहिनूर फैक्ट्री में काम करते थे। जो कल से अभी तक घर नहीं आए, आज पुलिस ने उन्हें सूचना दी है, कि उनके पिता का शव रामादेवी मार्केट में पड़ा मिला है।

परिवार ने पोस्टमार्टम कराने से किया इंकार

परिजनों ने वृद्ध के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया,और शव को बिना पोस्टमार्टम कराए अपने साथ घर ले गए। इस बारे में मक्खनपुर प्रभारी ने बताया एक वृद्ध का शव बिल्टीगढ़ चौराहे के समीप रामादेवी मार्केट में पड़ा मिला। उसकी शिनाख्त करा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए शव को अपने साथ घर ले गए।