शिकोहाबाद में अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत:मथुरा से लोडर चलाकर मैनपुरी जा रहा था, किसी काम से गाड़ी खड़ी करते बाहर निकला था

शिकोहाबाद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में रविवार को युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक के मौत की खबर मिलने पर परिवार में चीख पुकार मच गई।

मैनपुरी रोड पर वाहन खड़ा करके बाहर निकला था

मथुरा जिले के महावन थाना क्षेत्र के सिहोर गांव निवासी देवीचरन (45) लोडर चलाता था। रविवार को वह मथुरा से लोडर लेकर मैनपुरी जा रहा था। शिकोहाबाद क्षेत्र में मैनपुरी रोड पर वाहन खड़ा करके किसी काम से बाहर निकला था। वह पैदल चल रहा था। इसी समय पीछे से आए अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा। जहां ट्रामा सेंटर में तैनात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

कोतवाल ने बताया- तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी

हादसे की जानकारी थाना पुलिस ने मृतक के परिवार के लोगों को दी। सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में चीख-पुकार मच गई। वहीं घटना के बाद परिजन ग्रामीणों के साथ फिरोजाबाद के लिए रवाना हो गए। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि परिजनों ने अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...