सिरसागंज में आग का गोला बना ट्रक,देखें वीडियो:टोल प्लाजा के पास बीच सड़क पर अचानक लगी आग, चालक-परिचालक ने कूदकर बचाई जान, दमकल कर्मियों ने 30 मिनट बाद पाया काबू

सिरसागंज2 महीने पहले

सिरसागंज के गुराऊ टोल प्लाजा के पास ट्रक में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। सूचना मिलने पर कठफोरी पुलिस भी मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को बुलाया। दमकल कर्मियों ने करीब 30 मिनट बाद आग पर काबू पाया। हालांकि हादसे में ट्रक चालक और परिचालक ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। घटना रविवार देर शाम की बताई जा रही है।

फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज क्षेत्र में नेशनल हाईवे नंबर-2 पर गुराऊ टोल टैक्स के समीप इटावा की तरफ से बालू लोड करके सिरसागंज की तरफ आ रहे ट्रक के टायर अचानक जलने लगे। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इस दौरान ट्रक चालक विनय यादव एवं परिचालक शिवकुमार ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई।

जलता ट्रक देखकर थमी वाहनों की रफ्तार

टोल प्लाजा के पास बीच सड़क पर जलता ट्रक देखकर राहगीरों के वाहनों की रफ्तार थम गई। इस दौरान जाम के हालात बन गए। लोग जहां तहां खड़े हो गए और आग का गोला बने ट्रक की मोबाइल से वीडियो बनाने लगे।

फायर ब्रिगेड के अलावा चालक व परिचालक बाल्टी में पानी भरकर आग बुझाने में जुटे रहे। करीब आधे घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका। तबतक ट्रक के सभी टायर व इंजन जल चुका था। गनीमत यह रही इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

सिरसागंज के गुराऊ टोल प्लाजा के पास जलता ट्रक।
सिरसागंज के गुराऊ टोल प्लाजा के पास जलता ट्रक।

एक्सेल व टायर के पास ज्यादा गर्म होने से लगी थी आग

कठफोरी पुलिस चौकी इंचार्ज प्रदीप मिश्रा ने बताय कि ट्रक में कोई तकनीकी खराबी आने से एक्सेल तथा टायर वाला हिस्सा अत्यधिक गर्म होने के कारण ट्रक में आग लग गई ,दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। चालक व परिचालकों ने समय रहते कूदकर जान बचाई।

खबरें और भी हैं...