सिरसागंज में बिजली विभाग की टीम से की अभद्रता:चार पर केस दर्ज, नलकूप का कनेक्शन काटने को लेकर हुआ विवाद

सिरसागंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिरसागंज क्षेत्र में चेकिंग करने गई बिजली विभाग की टीम से क्षेत्रीय लोगों ने अभद्रता की। बिजली विभाग की टीम ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। इस मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

उखरेंड के गांव ढकपुरा में टीम बकाएदारों के खिलाफ अभियान चला रही थी। इस दौरान एक निजी नलकूप पर एक लाख 18 हजार रुपये का विद्युत बिल बकाया था। टीम ने इस नलकूप का कनेक्शन काटा तो नलकूप स्वामी और क्षेत्र के कुछ लोग आ गए। नलकूप स्वामी के परिवार की महिलाओं ने भी विरोध करना शुरू कर दिया था। कुछ देर बाद टीम से धक्का-मुक्की शुरू कर दी गई।

सरकारी काम में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज

टीम में शामिल संविदाकर्मी नवीनचंद्र, कमलेश, दजीत सिंह, गनेश सिंह, राजेश कुमार ने आरोप लगाया है कि टीम के साथ मारपीट करने के साथ जान से मारने की धमकी भी दी गई। उन्होंने सिरसागंज थाने में तहरीर दी है। थाना सिरसागंज प्रभारी शिवकुमार चौहान ने बताया कि सिरसागंज के गांव ढ़कपुरा में बिजली टीम पर हमले और सरकारी काम में बाधा डालने की तहरीर बिजली विभाग द्वारा दी गई थी। तहरीर के आधार पर आरोपी होरीलाल, ओमकार, प्रेमपाल और रामखिलाड़ी निवासी ढकपुरा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

एचडी बोले, जान से मारने की धमकी भी दी

एचडी धर्मेंद्र राजपूत ने बताया कि उखरेंड के गांव ढकपुरा में टीम बकाएदारों के खिलाफ अभियान चला रही थी। इस दौरान क्षेत्रीय लोगों ने अभद्रता की और जान से मारने की धमकी भी दी। जिसको लेकर इस मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

खबरें और भी हैं...