सिरसागंज में नहर में मिला महिला का शव:मृतका की नहीं हो सकी शिनाख्त, उम्र करीब 50 साल, खेत गए ग्रामीणाें ने देखी थी बहती लाश

सिरसागंज, फिरोजाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर लगी भीड़। - Dainik Bhaskar
शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर लगी भीड़।

सिरसागंज में खोड़ई अजनौरा गांव के पास बुधवार को नहर में उतराता महिला का शव मिला। जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। ग्रामीणों के सहयोग से शव को नहर से बाहर निकाला गया। मृतका की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

पुलिस शिनाख्त के प्रयास में जुटी

नगला खंगर थाना क्षेत्र के गांव खोड़ई अजनौरा के ग्रामीण खेत गए थे। वहां से नहर के किनारे किसी काम से गए तो उन्होंने नहर में महिला का शव बहता देखा। ग्रामीणों ने शव को नहर से बाहर निकाल लिया। इसके बाद मामले की सूचना नगला खंगर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला के शव की पहचान कराने को प्रयास किया, लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट भी खंगालने में लगी हुई है। जिससे महिला के बारे में पता लगाया जा सके।

इसी नहर में मिला महिला का शव।
इसी नहर में मिला महिला का शव।

शरीर पर नहीं चोट के निशान

थानाध्यक्ष नगला खंगर तेजवीर सिंह ने बताया कि महिला की उम्र करीब 50 साल है। उसके शरीर पर चोट के निशान नहीं है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि वह लोग नहर किनारे आए हुए थे। इसी दौरान नहर में महिला का शव बहता दिखाई दिया। जिसके बाद उसे बाहर निकाल लिया गया। महिला की शिनाख्त के लिए आस--पास के गांव तक सूचना भेज दी गई है। वहीं, थानों को शव मिलने की जानकारी दी गई है।

खबरें और भी हैं...