एसएसपी फिरोजाबाद का चेकिंग अभियान:सिरसागंज में पुलिस ने संदिग्ध के पास से बरामद की 48 पौव्वा देशी शराब, अभियोग दर्ज होने के बाद अब होगी कार्यवाही

सिरसागंज, फिरोजाबाद5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चेकिंग के दौरान पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
चेकिंग के दौरान पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया।

एसएसपी फिरोजाबाद द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न अभियानों के अनुपालन में क्षेत्राधिकारी सिरसागंज कमलेश कुमार के दिशा निर्देशन में शुक्रवार को नगला खंगर एसओ तेजवीर सिंह, उपनिरीक्षक रतन सिंह और पुलिस टीम के लोग चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान ग्राम भदान रोड पर नगला सीता तिराहे पर व्यक्ति के संदिग्ध प्रतीत होने पर चेकिंग की तो उसके दाहिने हाथ के प्लास्टिक के बोरे से 48 पौव्वा देशी शराब बरामद हुई।

पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसने अपना नाम कौशल किशोर पुत्र नेपाल सिंह निवासी नगला चतुरी थाना नगला खंगर जनपद फिरोजाबाद बताया। अब पुलिस ने संबंधित व्यक्ति के खिलाफ थाना नगला खंगर पर अभियोग पंजीकृत किया है और आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

एसओ तेजवीर सिंह ने बताया कि वह उपनिरीक्षक रतन सिंह व थाना फोर्स के चेकिंग कर रहे थे तभी ग्राम भदान रोड पर नगला सीता तिराहे के पास चेकिंग की तो व्यक्ति कौशल किशोर पुत्र नेपाल सिंह निवासी नगला चतुरी थाना नगला खंगर के दाहिने हाथ के प्लास्टिक के बोरे से 48 पौव्वा देशी शराब बरामद हुई। वहीं गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ तेजवीर सिंह,एसआई रतन सिंह, हेड कांस्टेबल छन्नूलाल, कॉन्स्टेबल विकास कुमार, चालक रामकुमार शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...