सिरसागंज में एसडीएम ने सुनी फरियादियों की समस्या:88 शिकायतों में से 2 का ही हो सका निस्तारण, शिकायतों का स्थलीय परीक्षण कर निस्तारण सुनिश्चित करने के आदेश

सिरसागंज9 दिन पहले

सिरसागंज तहसील में शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान तहसील दिवस में 88 शिकायतें आई जिसमें से 2 शिकायत का ही मौके पर निस्तारण हो सका। वही अन्य शिकायतों को संबंधित विभाग के अधिकारियों को प्रेषित कर दिया गया।

जनपद फिरोजाबाद के सिरसागंज तहसील में शनिवार को तहसील दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान कुल 88 लोगों ने अपनी शिकायतें दर्ज कराईं। इनमें से 2 शिकायत का मौके पर निस्तारण ही हो सका।

अन्य सभी शिकायतों को संबंधित विभाग के अधिकारियों को दे दिया गया हैं। इस दौरान तहसील दिवस की अध्यक्षता कर रहे एसडीएम सिरसागंज विवेक कुमार मिश्रा ने सभी शिकायतों का गुणवत्ता के साथ निस्तारण के निर्देश दिए हैं। इस दौरान तहसील दिवस में एसडीएम सिरसागंज द्वारा एक-एक कर सभी फरियादियों की समस्याओं को सुना गया। जिसमें अधिकारियों को 88 शिकायतें प्राप्त हुई।

एसडीएम सिरसागंज विवेक कुमार मिश्रा ने भास्कर को जानकारी देते हुए बताया कि तहसील दिवस का आयोजन किया गया था जिसमें 88 फरियादियों की समस्याएं प्राप्त हुई । जिसमे से 2 शिकायतों का निस्तारण हो सका वही अन्य शिकायतों को संबंधित विभाग के अधिकारियों को दे दिया गया हैं।

उन्होंने संबंधित विभाग को बैठक कर यह निर्देशित किया कि संपूर्ण समाधान दिवस या आईजीआरएस की शिकायतों का स्थलीय परीक्षण करें निस्तारण करना सुनिश्चित करें तथा आवेदक को स्पष्ट रूप से अवगत भी कराएं। वहीं उन्होंने किसी भी प्रार्थना पत्र में कोई लापरवाही न बरती जाने की बात कही तथा गुणवत्ता पूर्वक निस्तारण करने को कहा।

खबरें और भी हैं...