सिरसागंज के पुराने बस स्टैंड पर मिला शव:पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, नहीं हो सकी शिनाख्त

सिरसागंज5 दिन पहले

सिरसागंज थाना क्षेत्र के पुराने बस स्टैंड परिसर की पालिका मार्केट मे बंद पड़ी दुकानों के सामने एक अज्ञात युवक जो कि गरीब एवं मजदूर मालूम पड़ रहा है, उसका शव मिलने से सनसनी फैल गयी है। साथ ही मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर आ गयी और मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन नाम पता नहीं मिल सका। जिसके बाद पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

जनपद फिरोजाबाद के नगर सिरसागंज के पुराने बस स्टैंड परिसर में पालिका मार्केट मे बंद पड़ी दुकानों के सामने एक अज्ञात युवक जो गरीब एवं मजदूर मालूम पड़ रहा है शायद उसकी लू लगने एवं गर्मी के कारण मृत्यु हो गई। तो उसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर वरिष्ठ उपनिरीक्षक मोहम्मद खालिद मय पुलिस फोर्स पहुंचे तथा पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करने की करने की कोशिश की गई लेकिन नाम पता नहीं मिल सका। पुलिस मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है।

हालांकि आसपास लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी। वहीं जब पुलिस ने जानकारी जुटाने की कोशिश की तो कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो सकती। स्थानीय लोगों ने शनिवार को भास्कर को जानकारी देते हुए बताया कि उक्त मृतक व्यक्ति कभी-कभी यहीं पर सोते हुये देखा गया है तथा मजदूर प्रतीत हो रहा है।

खबरें और भी हैं...