सिलेंडर के बढ़ते दामों से जनता परेशान:सिरसागंज में बोले लोग- आमदनी से ज्यादा हो गई कीमत, बिगड़ गया बजट

सिरसागंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज में गैस सिलेंडर की निरंतर कीमत बढ़ने से आम जनमानस परेशान है। आए दिन गैस के सिलेंडर की कीमत बढ़ रही है। दो माह पहले 800-900 रुपए की कीमत पर मिलने वाला सिलेंडर मई में एक हजार के पार हो चुका है। इससे लोगों का बजट बिगड़ा हुआ है।

हर घर में पहुंच चुका है सिलेंडर

बता दें गैस का उपयोग अमीर से लेकर गरीब तक कर रहा है। पीएम की उज्जवला योजना से हर घर की रसोई में गैस पहुंच चुकी है। ऐसे में गरीब तबके के आदमी को सिलेंडर खरीदना मुश्किल हो रहा है। जनता सरकार से यह उम्मीद रखती है कि दैनिक उपयोग में आने वाली वस्तुओं की कीमतों में अधिक इजाफा न हो। जिससे उनकी रसोई का बजट न गड़बड़ाए।

स्थानीय निवासी रोहित रमन जादौन ने कहा कि सिलेंडर आज एक हजार के पार हो चुका है। अभी भी कीमत इसकी स्थिर नहीं है। बढ़ती जा रही हैं। आम आदमी को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कहा आमदनी इतनी है नहीं, जितनी गैस की कीमत है।

स्थानीय निवासी बसंत जैन ने कहा कि, आम आदमी की जेब ढीली होती जा रही है। आमदनी बढ़ नहीं रही है, जबकि गैस सिलेंडर की कीमत और अन्य घरेलू सामान महंगे होते जा रहे हैं। इससे काफी कठिनाई आ रही है।

स्थानीय दुकानदार धर्मवीर ने कहा कि, लगातार बढ़ रही महंगाई से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही दूसरी तरफ गर्मी के प्रकोप के कारण भी लोग घरों से नहीं निकल रहे है। ऊपर से गैस सिलेंडर की कीमत आसमान छू रही है।

खबरें और भी हैं...