पुलिस की गाड़ी में निकाह करने पहुंचा दूल्हा:निकाह से पहले दूल्हे को हुई थी जेल, संगीनों के साये में एक दूजे के हुए नेहा-समीर, पुलिसकर्मी बने बाराती

सिरसागंज, फिरोजाबाद2 महीने पहले

जनपद फिरोज़ाबाद के सिरसागंज स्थित गांव रुधावली में रविवार की देर शाम हुई एक शादी चर्चा का विषय बनी रही।

सिरसागंज थाना क्षेत्र के ग्राम रुधावली के निवासी आलिम खान और उनकी पत्नी गुड्डी ने अपनी बेटी नेहा का विवाह एक माह पूर्व मध्यप्रदेश के भिंड इलाके के एक युवक समीर के साथ तय कर दिया था। लेकिन निकाह से कुछ दिन पूर्व ही दूल्हा किसी मामले में जेल चला गया था। निकाह तक उसको जमानत ना मिल पाने पर विशेष पैरोल पर इजाजत मिलने पर आखिरकार दूल्हा पुलिस के साथ कड़ी सुरक्षा के बीच यहां पहुंचा और निकाह की सारी रस्में सम्पन्न हुई।

दूल्हा समीर जो किसी मामले में वहां की जेल में बंद था, उसको विशेष याचिका पर वहाँ के न्यायधीश द्वारा निकाह के लिए एक दिन की पैरोल दी गई थी। जिसके फलस्वरूप मध्य प्रदेश के भिंड इलाके के एक पुलिस उपनिरीक्षक मय हमराह फोर्स के साथ दूल्हे समीर को सिरसागंज के ग्राम रुधावली में कड़ी सुरक्षा के बीच लेकर आये ,जहां पहले से ही लड़की पक्ष द्वारा निकाह का मंडप व पंडाल सजाया गया था । जिसमें धार्मिक रीति रिवाज के अनुसार लड़का समीर व लड़की नेहा पुत्री आलिम का निकाह पूरे रीति रिवाज से संपन्न कराया गया। साथ ही बरात में आए लगभग 4 दर्जन से अधिक लोग शादी के गवाह बने रहे। वहीं इस शादी में ग्राम रुधवाली के लोगों ने दिल खोलकर दान दहेज का सामान दिया।

कड़ी सुरक्षा के बीच मध्यप्रदेश से पहुंचा दूल्हा
कड़ी सुरक्षा के बीच मध्यप्रदेश से पहुंचा दूल्हा
निकाह के दौरान मौजूद पुलिस बल
निकाह के दौरान मौजूद पुलिस बल
निकाह के दौरान मौजूद महिलाएं
निकाह के दौरान मौजूद महिलाएं
खबरें और भी हैं...