पुलिस को चोरों की खुली चुनौती:सिरसागंज में खाली पड़े घर को बनाया निशाना, पुलिस ने मौके पर पहुंच किया मुआयना

सिरसागंज3 महीने पहले

इन दिनों क्षेत्र में चोरी और लूटपाट की घटनाएं जैसे आम हो गईं हों। सिरसागंज नगर के अध्यापक नगर में अज्ञात चोरों ने एक सूने पड़े घर में बीती रात जीने का दरवाजा तोड़ कर हजारों रुपये के घरेलू सामान की चोरी कर ली। जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई है। साथी के साथ सिरसागंज थाने पर पहुंचकर पीड़ित द्वारा मामले की तहरीर दी गई।

जनपद फिरोजाबाद के सिरसागंज नगर में अध्यापक नगर में अज्ञात चोरों ने एक सूने पड़े घर में बीती रात जीने का दरवाजा तोड़ कर हजारों रुपये के घरेलू सामान की चोरी कर ली। बताया गया है कि यह मकान ठाकुर नेत्रपाल सिंह पुत्र चुन्नीलाल निवासी ग्राम हुसैनपुर का है। जो कि अध्यापक नगर गली नम्बर 2 में स्थित है । पिछले दस वर्ष से इस मकान में एक किराएदार श्यामवीर सिंह तोमर जो कि अध्यापक हैं, वो किराये पर रह रहे थे। उन्होंने इस मकान को विगत 3 मई को खाली कर दिया था और वह इसी कॉलोनी में गली नंबर 5 में रहने लगे हैं।

चोरी का शिकार पीड़ित
चोरी का शिकार पीड़ित

उनके मकान खाली करते ही अज्ञात चोरों की नजर में यह मकान चढ़ गया होगा और बीती रात चोरों ने मौका पाकर इस घर के जीने का दरवाजा तोड़ दिया और घर में दाखिल हो गए। चोरों ने घर के बरामदे में जालीदार दरवाजा तोड़ते हुए कमरों के दरवाजे लोहे की रॉड से तोड़ दिए और पूरे घर के बक्से ,डबल बेड,अलमारी आदि खोल कर घरेलू सामान व शादी ब्याह में मिले गिफ्ट पर हाथ साफ कर दिया। मकान मालिक की सूचना पर थाना प्रभारी सिरसागंज शिव कुमार चौहान ने मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम बुलवाकर जांच करवाई। अब तो जांच के बाद असल अपराधियों का पता लग सकेगा। फिलहाल पीड़ित द्वारा सिरसागंज थाने में तहरीर दी गयी है।

खबरें और भी हैं...