टूंडला में एक्सिडेंट में गाय की मौत, भड़के ग्रामीण:आक्रोशित ग्रामीणों ने फिरोजाबाद-जलेसर मार्ग जाम लगाया, पुलिस के समझाने पर डेढ़ घंटे बाद खुला रास्ता

टूण्डला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टूंडला के रजावली चौराहा के निकट बीते दिनों किसी अज्ञात वाहन से टकरा कर गाय घायल हो गई थी। गाय रजावली पर ही कई दिन से पड़ी थी। गाय के इलाज के लिए हिंदू युवा वाहिनी जिलाध्यक्ष संजय सिंह एडवोकेट ने तहसील प्रशासन से बात की, लेकिन कोई डाक्टर नहीं पहुंचा।

स्थानीय लोग अपने स्तर से ही गाय को बचाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन गुरुवार को देर रात गाय की मौत हो गई। शुक्रवार सुबह लोगों ने गाय को मृत देखा तो आक्रोश फैल गया। रजावली, बाघई एवं कातिकी के ग्रामीण सड़क पर उतर आए। ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जाम लगा दिया। डेढ़ घंटे तक मार्ग पर वाहन फंसे रहे। चौकी इंचार्ज कृपाल सिंह ने पहुंच कर लोगों से बात की एवं जाम को खुलवाया।

पदम सिंह, धीरेंद्र सिंह, घनश्याम सिंह, पम्मी ठाकुर, निकुंज प्रताप सिंह, जितेंद्र सिंह, मुन्नेश पाल सिंह, नेकसेलाल का कहना है अगर प्रशासन वक्त पर इलाज की व्यवस्था करता तो गाय की मौत नहीं होती। बताने के बाद भी सर्दी में गाय को इलाज के लिए ले जाने की व्यवस्था नहीं की गई।

खबरें और भी हैं...