टूण्डला में मनचले ऑटो चालक की पिटाई:युवती को देख मारी थी सीटी, भीड़ ने पीट कर किया पुलिस के हवाले

टूण्डला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टूंडला। सुभाष चौराहे पर खड़ी एक युवती को देखकर सीटी बजा रहे आटो चालक को राहगीरों ने जमकर पीटा। मारपीट के बाद उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध शांति भंग की धाराओं में कार्रवाई की है।

सुबह करीब दस बजे एक युवती बस स्टैंड के समीप खड़े होकर वाहन का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान पचोखरा निवासी राकेश सिंह आटो लेकर पहुंच गया। युवती को अकेला देख सीटी बजाने लगा। आटो चालक की हरकत से युवती असहज हो गई। पहले तो वह उसकी हरकतों को नजरअंदाज करती रही, लेकिन उसकी हरकतें नहीं रुकीं तो वहां पर मौजूद लोगों ने उसकी हरकतों को देखते हुए उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

इसके बाद चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों के सुपुर्द कर दिया गया। बदनामी के डर से युवती ने मुकदमा दर्ज कराने से इंकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने उसके विरुद्ध शांति भंग की धाराओं में कार्रवाई की है। इंस्पेक्टर राजेश पांडेय का कहना है कि आरोपित को शांति भंग की धाराओं में कार्रवाई की गई है। आरोपी आटो चालक युवती को देखकर भद्दे भद्दे कमेंट कर रहा था और सीटी मार रहा था। लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया था। एंटी रोमियो स्क्वायड टीम आरोपी को पकड़कर थाने लाई थी।

खबरें और भी हैं...