कोरियर कंपनी के मालिक ने की खुदकुशी:शराब पीने के बाद खुद को पिस्टल से मारी गोली, आर्थिक तंगी से परेशान था

नोएडा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राज सिंह की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
राज सिंह की फाइल फोटो।

नोएडा के थाना सेक्टर 63 क्षेत्र में एक कोरियर कंपनी के मालिक ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले उसने शराब पी उसके बाद अवैध कंट्रीमेड पिस्टल से अपने आपको गोली मारी। सेन्ट्रल नोएडा एडीसीपी इलामारन ने बताया कि मूलरूप से जिला बदांयू निवासी 30 वर्षीय राज सिह पुत्र देवेन्द्र ठाकुर डी-4, 904 सुपर टेक इकोविलेज-1 बिसरख में परिवार के साथ रहते थे। परिवार में दो छोटे बच्चे भी है। जिनका रो रो कर बुरा हाल है।

दो साल पहले खोली थी कंपनी
करीब दो साल पहले राज सिह ने सेक्टर-63 ए 36 में कोरियर की गॉडस्पीड एक्सप्रेस कंपनी खोली थी। पिछले काफी समय से कंपनी घाटे में चल रही थी। जबकि पिछले दो महीने से कंपनी में कोई कर्मचारी भी नहीं आ रहा था। सिर्फ कंपनी में बतौर मैनेजर कार्यरत प्रवीण शर्मा ही काम देख रहे थे। शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे राज सिह ने प्रवीण को खाना लाने के लिए बाहर भेजा था। करीब डेढ़ बजे प्रवीण जब खाना लेकर कंपनी पहुंचे तो उन्होंने राज सिह को मरा पाया।

पहले पी शराब फिर मारी गोली
शव के पास ही पिस्टल, शराब की बोतल और गिलास रखा था। प्रवीण की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। एडीसीपी ने बताया कि जांच में पता चला है कि आत्महत्या करने से पहले राज सिह ने शराब पी थी। घटनास्थल पर शराब की बोतल और गिलास मिला है। राज सिह ने कनपटी पर सटाकर खुद को गोली मारी है। गोली मारने के तुरंत बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके से बरामद पिस्टल भी लाइसेंसी नहीं है। जांच के लिए उसे कब्जे में लिया गया है। कंपनी में कार्यरत प्रवीण शर्मा से पूछताछ की जा रही है।

परिवार का रो-रोकर बुरा हाल
एडीसीपी ने बताया कि राज सिह के दो बच्चे हैं। बच्चे काफी छोटे हैं। घटना के बाद राज सिह की पत्नी व अन्य रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है। कुछ रिश्तेदारों ने पूछताछ में बताया कि पिछले काफी समय उसकी आर्थिक हालात ठीक नहीं थी। जांच में कुछ लोगों से कर्जा लिए जाने की बात भी सामने आई है।

खबरें और भी हैं...