पंखुड़ी पाठक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज:दादरी में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया, पंखुड़ी पाठक का अश्लील फोटो हुआ था वायरल

दादरी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दादरी में कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में 58 थाना में अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज हुई है।

नोएडा में कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के फोटो को फोटोशॉप के जरिए आपत्तिजनक बनाकर वायरल करने के मामले में 58 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है, जिसकी जानकारी पंखुड़ी पाठक के पति अनिल यादव ने दी।

पंखुड़ी पाठक में उनके फोटो को गलत तरीके से तैयार कर वायरल करने के मामले पर उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट से जानकारी दी थी। इस मामले में 58 थाना पुलिस देर शाम में अज्ञात लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि, पंखुड़ी पाठक नोएडा विधानसभा से कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी रही हैं और इस विधानसभा चुनाव में उन्होंने अपनी किस्मत आजमाई है। चुनाव के ठीक बाद ही उनकी फोटो को आपत्तिजनक बनाकर वायरल कर दिया गया था।

जिसकी शिकायत उन्होंने ट्विटर के माध्यम से पुलिस विभाग को टैग करके की थी उनके पति अनिल यादव ने इस मामले में 58 थाने पुलिस को लिखित शिकायत जा कर दी थी, जिसमें अब जाकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...