दादरी में मूलभूत सुविधाओं से अछूते सोसायटी के लोग:अपनी मांगों को लेकर लोगों ने मेंटेनेंस ऑफिस का किया घेराव

दादरी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंचशील ग्रीन्स 2 के निवासियों ने अपनी मूलभुत सुविधाओं की मांग को लेकर रविवार को सोसाइटी के मेंटेनेंस ऑफिस का घेराव किया। सोसाइटी में लोग पिछले 5 साल से रह रहे है, लेकिन आज भी एक हाईराइज सोसाइटी की जो बेसिक सुविधाएं होनी चाहिए, जिसमें प्रमुखता इण्टरकॉम, फायर सिक्योरिटी इक्विपमेंट्स, सोसाइटी की सुरक्षा, पार्किंग की सुविधा, एक अच्छा इंटरनेट इत्यादि के लिए भी तरस रहे है।

इन्हीं मांगों को लेकर सोसाइटी के लोग यहां के मेंटेनेंस हेड अरुण धीमान से मिलने गए। इस मीटिंग के लिए उनको पहले ही कई बार बता दिया गया था, लेकिन उसके बाद भी वो मीटिंग में नहीं आये l पिछली कई रेजिडेंट की मीटिंग अरुण धीमान नही आये थे l

उनकी जगह राहुल तोमर जो मेंटेनेंस मैनेजर थे लेकिन उनके पास रेसिडेंट्स के मुद्दों पर सवाल किए लेकिन उनके पास जवाब नहीं था। सोसाइटी के निवासी पिछले लम्बे समय से मूलभूत सुविधाओं के लिए बिल्डर से कानूनी लड़ाई लड़ रहे है।

पिछले साल ओएसडी संतोष कुमार ग्रेटर नॉएडा अथॉरिटी एवम बिल्डर औऱ रेसिडेंट्स के बीच बातचीत हुई थे लेकिन उसके बाद भी कोई हालत नहीं बदले है।

सोसाइटी में रहने वाले लोगो ने बिल्डर के मैनेजर से कहा है कि जब तक बिल्डर उनसे बात नहीं करता और उनके सभी मुद्दों पर अपना पक्ष नहीं रखता वो किसी भी तरह का मेंटेनेंस जमा नहीं करेंगे। निवासियों ने अपनी सभी मांगे बिल्डर को ईमेल के माध्यम से कर दी है और बिल्डर की तरफ से उस पर जवाब का इंतजार कर रहे है।

खबरें और भी हैं...