जेवर में हर्ष फायरिंग में घायल हुआ था भाई:दुल्हन के चचेरे भाई को गोली मारकर घायल करने का आरोपी गिरफ्तार, देसी तमंचे से की थी हर्ष फायरिंग

जेवर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जेवर कोतवाली पुलिस ने हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हन के चचेरे भाई को घायल करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया है। वहीं अस्पताल में घायल की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

हर्ष फायरिंग के दौरान चली गोली

जेवर कस्बा निवासी शकील की बेटी की मंगलवार की रात मेरठ से बारात आई थी। जिसमें शामिल होने के लिए दनकौर कस्बा निवासी आमिर गया हुआ था। आमिर शकील के बेटे का साला है। बताया जाता है कि जब बारात की चढ़त हो रही थी। उसी दौरान आमिर ने हर्ष फायरिंग कर दी। जिसकी गोली दुल्हन के चचेरे भाई शाहरुख के कंधे में जा लगी। इस घटना में पीड़ित बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। घटना के बाद समारोह में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में बुधवार की दोपहर पुलिस ने आरोपी आमिर को गिरफ्तार कर लिया। जिसके कब्जे से पुलिस ने एक अवैध तमंचा व दो कारतूस के खोखा भी बरामद की है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह अवैध तमंचा से हर्ष फायरिंग कर रहा था।

आरोपी आमिर ।
आरोपी आमिर ।

घटना में इस्तेमाल देसी तमंचा व दो कारतूस भी बरामद

पुलिस के मुताबिक, आरोपी दनकौर कस्बे का रहने वाला है। जो दुकान भी करता है। इस बारे में ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे का कहना है कि आरोपी के कब्जे से घटना में इस्तेमाल देसी तमंचा व दो कारतूस भी बरामद की है। आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...