जेवर में रजवाहे में मिला युवक का शव:पांच दिन पहले मेरठ से हुआ था लापता, पुलिस और परिजन कर रहे थे तलाश

जेवर, गौतमबुद्धनगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जेवर के इसी रजवाहे में मिला मेरठ के युवक का शव। - Dainik Bhaskar
जेवर के इसी रजवाहे में मिला मेरठ के युवक का शव।

जेवर में सोमवार सुबह फलैदा गांव के पास रजवाहे में एक व्यक्ति का शव मिला। पुलिस के मुताबिक वह कई दिन पहले मेरठ से लापता हुआ था। परिजनों ने गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। शव की स्थिति काफी खराब है। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सोमवार सुबह पुलिस को किसी अज्ञात व्यक्ति के शव पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। कड़ी मशक्कत के बाद शव को रजवाहे से बाहर निकाला गया। मृतक की जेब से मिले कागज के आधार पर उसकी पहचान हुई। वह मेरठ ट्रांसपोर्ट नगर निवासी हिमांशु (32 वर्ष) के रूप में हुई है। शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। हत्या कर शव फेके जाने की आशंका जताई जा रही है।

जेवर की कोतवाली रबूपुरा पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जेवर की कोतवाली रबूपुरा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक परिजनों ने फोन पर बताया कि मृतक 5 दिन पहले घर से अचानक लापता हो गया था। जिसके बाद परिवार के लोगों ने संबंधित थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। परिवार और मेरठ पुलिस हिमांशु की तलाश में जुटी हुई थी। परिवार वाले घर से जेवर के लिए रवाना हो गए हैं।

प्रभारी बोले- प्रथम दृष्टया लग रही आत्महत्या

कोतवाली प्रभारी विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि युवक कई दिन पहले घर से लापता हो गया था। परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।