कार ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर:इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

जेवर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे सर्विस रोड पर एक बाइक सवार को कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में घायल को परिजनों ने ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान शनिवार की शाम उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के रुस्तमपुर गांव निवासी 42 वर्षीय ओमकार भाटी शुक्रवार को अपने एक रिश्तेदार के यहां एक शादी समारोह में गए थे। जब वहां से देर रात को लौट रहे थे। उसी दौरान यमुना एक्सप्रेस-वे सर्विस रोड पर गलत दिशा में आ रही एक कार ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ओमकार भाटी बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और परिजनों ने उनको ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी शनिवार की शाम मौत हो गई।

बताया जाता है कि कार की टक्कर के बाद उनकी बाइक काफी दूर जाकर गिरी थी। इस हादसे में वह बुरी तरह से घायल हो गए थे। घटना को अंजाम देकर कार चालक मौके से फरार हो गया। इस बारे में रबूपुरा कोतवाली प्रभारी विवेक श्रीवास्तव का कहना है कि पीड़ित परिवार ने इस संबंध में अज्ञात कार चालक के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही जल्द ही चालक की तलाश कर उसको गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...