ईंट भट्ठे पर काम करने वाला मजदूर लापता:तीन दिन पहले सब्जी लेने की बात कहकर निकला था, आज परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई

जेवर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दनकौर कोतवाली क्षेत्र के समसपुर गांव के नजदीक से ईंट भट्ठे पर काम करने वाला एक मजदूर पिछले चार दिन से लापता है। मंगलवार को परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर व्यक्ति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सब्जे लेने गया था युवक
मूल रूप से हापुड़ के रहने वाले किशनपाल ने बताया कि वह दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित समसपुर गांव के नजदीक एक ईंट भट्ठे पर अपने परिवार के साथ मजदूरी करते हैं। बीती 21 मई को उनका 34 वर्षीय बेटा मिंटू ईंट-भट्ठे से दनकौर कस्बे में सब्जी लेने की बात कहकर निकला था। देर रात तक वह वापस नहीं लौटा। संपर्क करने पर पता चला कि फोन भी स्विच ऑफ है। तीन दिन से फोन बंद आ रहा है।

पिछले कई दिनों से परिवार के लोग मजदूर की तलाश कर रहे हैं, लेकिन कोई सुराग नहीं चल पाया है। थक हारकर परिजनों ने मंगलवार को दनकौर कोतवाली की शरण ली। पिता ने बेटे मिंटू की गुमशुदगी दर्ज कराई है।

तीन दिनों से लापता है मजदूर।
तीन दिनों से लापता है मजदूर।

पांच साल पहले हुई है शादी
मिंटू के अचानक लापता हो जाने से परिवार के लोग काफी परेशान हैं। पीड़ित पिता ने बताया कि उसके बेटे की करीब 5 वर्ष पहले शादी हुई है। जिसके तीन छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। इस तरह लापता हो जाने से परिवार काफी परेशान है। कोतवाली प्रभारी राधा रमण सिंह का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। गुमशुदा की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...