जेवर में ससुरालियों ने महिला को पीटकर किया घायल:दहेज की मांग कर रहे ससुराली, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

जेवर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दनकौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला ने अपने पति व ससुरालियों पर डंडों से पीटकर बेरहमी से घायल करने का आरोप लगाया है। पीड़ित का पास के ही एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ित ने रविवार को मायके वालों के साथ कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत की है।

मूलरूप से हरियाणा निवासी पिंकी ने बताया कि करीब 9 वर्ष पहले उसकी शादी दनकौर कोतवाली क्षेत्र के अट्टा गुजरान गांव निवासी एक युवक के साथ हुई थी। पीडित का कहना है कि शादी के दौरान मिले दहेज से उसके पति और ससुराली खुश नहीं थे। जिसकी वजह से शादी के बाद से ही उसको आए दिन ससुराली मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे। पीड़ित का कहना है कि शनिवार को आरोपियों ने मिलकर उसकी डंडों से पिटाई कर दी। इस घटना में पीड़ित के सिर और आंख पर चोट आई है।

जिसकी सूचना उसने अपने मायके वालों को दी। आरोप है कि मौके पर पहुंचे मायके वालों के साथ भी आरोपियों ने मारपीट कर दी। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने रविवार को दनकौर कोतवाली पहुंचकर आरोपी पति समेत 7 ससुरालियों के खिलाफ मामले की शिकायत की है। इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमण सिंह का कहना है कि पीड़ित महिला की शिकायत ले ली गई है। साथ ही घायलों का मेडिकल कराया जा रहा है। जांच के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...