जेवर के किराना स्टोर से विदेशी दंपत्ति ने की चोरी:सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात, पुलिस पर आरोपियों को छोड़ने का आरोप

जेवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दनकौर कस्बा स्थित दो किराना स्टोर संचालकों ने एक विदेशी व्यक्ति व महिला पर ठगी करने का आरोप लगाया है। जिनकी करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। पीड़ित व्यापारियों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। हालांकि बाद में पुलिस ने दोनों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया। जिसको लेकर व्यापारियों में रोष भी देखा जा रहा है।

दनकौर कस्बा के दीनदयाल चौराहे के नजदीक मोनू सिंघल किराना स्टोर व मनीष किराना स्टोर हैं। आरोप है कि कई दिन पहले दो विदेशी नागरिक सिंघल किराना स्टोर पर पहुंचे। दोनों पति पत्नी बताए जा रहे हैं। जिन्होंने बातों में उलझकर उनके गल्ले से हजारों रुपये निकालकर फरार हो गए। उस समय पीड़ित द्वारा मामले की शिकायत नही की गई। हालांकि सीसीटीवी फुटेज में दोनों आरोपित ठगी करते हुए दिख रहे हैं।

खुद को ईराक का बता रहे थे दोनों

इसके अलावा शुक्रवार को दोबारा दोनों ठग मनीष किराना स्टोर पर पहुंचे और उन्हें भी बातों में उलझा लिया गया। उनका कहना है कि आरोपी उनके गल्ले से काफी रुपये निकालकर ले जा रहे थे। जिन्हें रंगेहाथ पकड़ लिया गया। दोनों विदेशी नागरिक स्वयं को पति पत्नी बता रहे थे। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को पूछताछ के लिए कोतवाली ले गई।

पुलिस बोली- वीडियो से नहीं हो रहा स्पष्ट

व्यापारियों का आरोप है कि उनकी धनराशि लौटाए बगैर ही पुलिस द्वारा उन्हें रिहा कर दिया गया। इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमण सिंह का कहना है कि दोनों नागरिक इराक के रहने वाले हैं। सीसीटीवी फुटेज में ठगी अथवा गल्ले से रुपये निकालने जैसी कोई वारदात स्पष्ट नही हुई। जांच के बाद दोनों नागरिकों को रिहा कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...