गौतमबुद्ध नगर के जेवर में शराब तस्कर गिरफ्तार:8 पेटी हरियाणा मार्का देशी शराब व चाकू बरामद, मुकदमा दर्ज कर आरोपी को भेजा जेल

जेवर, गौतमबुद्ध नगर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गौतम बुद्ध नगर जिले में रबूपुरा कोतवाली पुलिस ने रबूपुरा-झाझर मार्ग पर बाइक सवार शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। कब्जे से पुलिस ने 8 पेटी हरियाणा मार्का अवैध देशी शराब व एक चाकू बरामद किया है। पुलिस ने शराब जब्त कर आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। चेकिंग के दौरान दबोचा रबूपुरा कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया कि रबूपुरा-झाझर मार्ग पर पेट्रोल पंप के समीप शुक्रवार दोपहर पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। तभी वहां से एक बाइक पर सवार होकर निकल रहे युवक को रोका गया। जिसकी पहचान राजू सिंह जिला फरीदाबाद के थाना छांयसा के रूप में हुई है।

छह महीने से कर रहा था तस्करी

राजू ने बताया कि वह पिछले करीब 6 महीने से हरियाणा से अवैध रूप से शराब लाकर उसकी रबूपुरा क्षेत्र में सप्लाई कर रहा था। उसका कहना है कि वह पहली बार पुलिस द्वारा पकड़ा गया है। आरोपी का कहना है कि फोन पर आर्डर मिलने के बाद सप्लाई करने आता था। उसका कहना है कि उसकी टीम में और भी कई लोग हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी से उसके साथियों का नाम पता भी पूछ लिया गया है। जिसके आधार पर पुलिस उनको भी गिरफ्तार करेगी। इस बारे में डीसीपी अमित कुमार का कहना है कि चुनाव को लेकर पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात है। उनका कहना है कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

खबरें और भी हैं...