रमेशचंद विद्यावती कॉन्वेंट स्कूल की प्रिंसिपल को मिली उपलब्धि:हैदराबाद विश्वविद्यालय के कोर्ट की सदस्य हुईं नामित, जेवर में खुशी की लहर

जेवर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दनकौर कस्बे में स्थित रमेशचंद विद्यावती कॉन्वेंट स्कूल की प्रिंसिपल गार्गी घोष को राष्ट्रपति ने हैदराबाद विश्वविद्यालय की कोर्ट का सदस्य नामित किया है। इससे स्कूल और परिवार में खुशी का माहौल है।

प्रिंसिपल गार्गी घोष ने बताया कि वह पिछले 3 वर्षों से दनकौर के स्कूल में कार्यरत है। देहात क्षेत्र में उन्होंने शिक्षा के स्तर को बढ़ाने का काम किया है। स्कूल का हाईस्कूल और इंटर का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है। इसके लिए ही उन्हें राष्ट्रपति ने विश्वविद्यालय की सदस्य नामित किया है।

वहीं स्कूल की प्रबंधन समिति व रमेशचंद विद्यावती ट्रस्ट के शशि गर्ग व रजनीकांत अग्रवाल ने प्रिंसिपल को जल्द ही सम्मानित करने की बात कही है।

स्कूल के प्रबंधक रजनीकांत ने बताया कि राष्ट्रपति द्वारा हैदराबाद विश्वविद्यालय के कोर्ट के सदस्य के रूप में आगामी तीन वर्ष के लिए प्रिंसिपल को नियुक्त किया गया है। यह उनके अथक परिश्रम व नेतृत्व क्षमता को दर्शाता है। उनकी इस उपलब्धि पर स्कूल की प्रबंध समिति व समस्त स्टाफ में खुशी की लहर छा गई है और सभी ने उनको अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

उन्होंने बताया कि तीन वर्षों से जब से गार्गी घोष ने स्कूल की प्रधानाचार्या का पदभार ग्रहण किया है। तब से स्कूल ने बहुत अधिक प्रगति की है। जिनकी वजह से प्रत्येक वर्ष कक्षा 10 व 12 का बोर्ड परीक्षा का परिणाम भी शत प्रतिशत रहा है। प्रधानाचार्या के मार्गदर्शन में ही शिक्षक दिवस पर स्कूल के 8 शिक्षकों को दिल्ली में भी सम्मानित किया गया था। जिनकी वजह से शिक्षा के क्षेत्र में स्कूल निरंतर उन्नति के पथ पर अग्रसर है।

खबरें और भी हैं...