गौतमबुद्ध नगर के जेवर में मिले दो कोरोना संक्रमित:बैंक मैनेजर व कर्मचारी की रिपोर्ट आई पाजिटिव, सैनिटाइजेशन के बाद पीएनबी कराया बंद

जेवर,गौतमबुद्ध नगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ने लगी है। पिछले 24 घंटे में यहां 2 हजार से भी ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं। जेवर में बिलासपुर कस्बे के एक बैंक मैनेजर व एक अन्य कर्मचारी में कोरोना की पुष्टि हुई है। जिसके चलते बैंक को आज बंद कर दिया गया है।

गुरुवार को लिया गया था सैंपल

बिलासपुर कस्बे में स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा में कार्यरत स्टाफ ने गुरुवार को एंटीजन व आरटीपीसीआर जांच कराई थी। जिनकी शुक्रवार की सुबह रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसमें बैंक के मैनेजर व कर्मचारी पॉजिटिव मिले हैं। इसको देखते हुए एहतियात के तौर पर बैंक मैनेजर ने बैंक शाखा को सैनिटाइज करने के बाद बंद करवा दिया। इस संबंध में बैंक के बाहर एक पर्चा भी चस्पा कर दिया गया है। इस वजह से लेन-देन करने के लिए पहुंचे उपभोक्ताओं को निराश होकर लौटना पड़ा। बैंक कर्मियों का कहना है कि उनके यहां काफी ग्राहक काम काज के लिए आते-जाते हैं। किसी ग्राहक से कोई कर्मी संक्रमित हुआ होगा। इसके बाद धीरे-धीरे करके अन्य लोग भी संक्रमण की चपेट में आ गए।

चौकी इंचार्ज भी मिले संक्रमित

जिले में कोरोना अपने पैर तेजी से पसार रहा है। बिलासपुर पुलिस चौकी इंचार्ज सतवीर परमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिनके साथ रहने वाले अन्य पुलिसकर्मियों ने भी शुक्रवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना टेस्ट कराया। हालांकि अभी तक उनकी रिपोर्ट आई नहीं है।

खबरें और भी हैं...