पिता से बदला लेने के लिए बेटे की हत्या:जेवर में पड़ोसी युवती गिरफ्तार, छह महीने के बच्चे को सेफ्टी टैंक में फेंककर मारा था

जेवर, गौतमबुद्धनगर11 दिन पहले
पुलिस की गिरफ्त में मासूम की हत्या करने की आरोपी युवती।

जेवर में सेफ्टी टैंक में फेंककर की गई बच्चे की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मृतक बच्चे के पड़ोस में रहने वाली एक युवती को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि मृतक बच्चे के पिता से रंजिश होने के चलते युवती ने उसके बेटे की हत्या की थी। आरोपी को पुलिस सोमवार को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजेगी।

पिछले साल सात जून को घटना को दिया था अंजाम

मूंजखेड़ा गांव निवासी साहब सिंह का 6 महीने का इकलौता बेटा राघव पिछले साल 7 जून को घर में सो रहा था। अचानक वह लापता हो गया। करीब 2 घंटे बाद उसका शव पड़ोस के एक व्यक्ति के सेफ्टी टैंक में पानी में उतराता मिला। जिसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। परिवार ने पड़ोस की ही कोमल नाम की युवती पर शक जाहिर करते हुए केस दर्ज कराया। लेकिन सवा साल बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई। जिस कारण पीड़ित पिता पुलिस विभाग के अधिकारियों के कार्यालय के चक्कर काटते रहे।

जेवर में इसी सेफ्टी टैंक में फेंककर बच्चे को मारा गया था।
जेवर में इसी सेफ्टी टैंक में फेंककर बच्चे को मारा गया था।

जांच में पुलिस ने आरोपी को पाया दोषी

जांच में दोषी पाए जाने पर पुलिस ने रविवार रात आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया। मृतक बच्चे के पिता साहब सिंह का कहना है कि युवती से किसी बात को लेकर उसकी कहासुनी हो गई थी। तभी आरोपी ने उसको धमकी दी थी कि वह उसे जल्दी ही बर्बाद कर देगी। पीड़ित पिता का आरोप है कि रंजिश के चलते ही उसके बेटे की तीन दिन बाद हत्या कर दी गई। दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमन सिंह का कहना है कि करीब सवा साल पहले 6 महीने के बच्चे की हत्या के मामले में फरार युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

राघव का फाइल फोटो।
राघव का फाइल फोटो।