जेवर का युवक बना गोल्ड मेडलिस्ट:कुलदीप ने वेट लिफ्टिंग प्रतियोगिता में जीता गोल्ड मेडल, लोगों ने किया स्वागत

जेवर, गौतमबुद्ध नगर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जेवर। ग्रेटर नोएडा के बिलासपुर कस्बे में शुक्रवार को वेट लिफ्टिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतने वाले खिलाड़ी का कस्बे के लोगों ने स्वागत किया। इस दौरान काफी लोग मौजूद रहे।

बिलासपुर कस्बा निवासी कुलदीप कश्यप को बचपन से ही वेटलिफ्टिंग का शौक है। कुलदीप ने बताया कि 17 फरवरी को उसने बुलंदशहर जिले के स्याना कस्बे में हुई वेट लिफ्टिंग प्रतियोगिता में गौतम बुद्ध नगर जिले की तरफ से भाग लिया था। इस प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों से खिलाड़ी शामिल हुए थे। जिसमें उन्होंने 110 किलो वजन को उठाकर प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है।

कुलदीप ने बताया कि इससे पहले भी वह करीब 4 गोल्ड मेडल जीतकर चुका है। शुक्रवार को बिलासपुर कस्बे के लोगों ने उनका फूल मालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने सभी का आभार व्यक्त करते हुए सभी को भरोसा दिया कि एक दिन वह विदेश से भी खेलकर देश के लिए गोल्ड मेडल जीतकर लाएगा।

इस मौके पर नदीम सलमानी, अरसद खान, राजेन्द्र आर्य, अजमल, सुबोध चौधरी, फिरोज अब्बासी, अरविन्द, सरवर खान, राजू सैफी, लाला पहलवान, हाजी साबू, नरेश कश्यप, शावेज़ खान, रजत खान, दिग्विजय सिंह, सादिक खान, सोनू सैफी और समी अंसारी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...