गौतमबुद्ध नगर के जेवर में बीकेयू टिकैट संगठन की बैठक:कार्यकर्ता बोले-जो पार्टी किसानों के हित में काम करेगी उसको ही देंगे वोट

जेवर, गौतमबुद्ध नगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गौतम बुद्ध नगर जिले के जेवर क्षेत्र में बीकेयू टिकैट संगठन की मंडल अध्यक्ष गुड्डू प्रधान के नेतृत्व में एक बैठक हुई। बैठक में किसान नेता मनोज मावी को मंडल मुख्य महासचिव व दया प्रधान को मंडल उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया।

किसानों के हित में काम करने वाली पार्टी को देंगे वोट

मंडल अध्यक्ष ने बताया कि संगठन को मजबूत करने के लिए जिले के कुछ किसान नेताओं को मंडल स्तर पर पद देकर मनोनीत किया गया है। जिसमें पंकज शर्मा को मीडिया प्रभारी, रणवीर अवाना को सचिव, बॉबी नागर को मंडल संगठन मंत्री, नरेंद्र नागर को मंडल कोषाध्यक्ष व राकेश चौधरी को मंडल उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। बैठक में किसानों ने अतिरिक्त्त मुआवजा व आवासीय प्लॉट आदि समस्याओं के समाधान पर चर्चा की।

विधानसभा चुनाव में किसानों के हित में काम करने वाली सरकार के पक्ष में मतदान करने की अपील की। जिसके लिए गांव-गांव जाकर किसानों से जल्द संपर्क भी किया जाएगा। किसानों की समस्याओं को लेकर होगा बड़ा आंदोलन मंडल अध्यक्ष ने बताया कि जिले के किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर उनका संगठन पिछले कुछ महीनों में कई बड़े आंदोलन कर चुका है।

कहा कि आगामी महीनों में भी उनका संगठन क्षेत्र के किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर आंदोलन करने जा रहा है। उन्होंने बताया कि जिले के तीनों प्राधिकरण के अधिकारी किसानों की समस्याओं को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं है। जिसको लेकर क्षेत्र के किसानों में प्राधिकरण के प्रति रोष देखा जा रहा है। उनका कहना है कि पिछले कई वर्षों से किसान धरना प्रदर्शन करते आ रहे हैं। लेकिन उनकी समस्याओं का समाधान नहीं होता है।

खबरें और भी हैं...