दनकौर में घर में चोरी:10 लाख नगदी व लाखों के जेवरात लेकर फरार चोर, पीड़ित ने कार्रवाई की मांग की

जेवर (गौतमबुद्ध नगर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दनकौर कोतवाली क्षेत्र के चांगोली गांव में शुक्रवार रात चोरी हो गई। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है। कहा कि चोरों ने उसके घर से 10 लाख रुपये नगदी समेत लाखों रुपये के कीमती जेवरात पर हाथ साफ कर दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद केस दर्ज कर लिया जाएगा।

घर के दूसरे कमरे में सोया था पीड़ित परिवार
पीड़ित शीशपाल का कहना है कि वह शुक्रवार की रात परिवार के साथ एक कमरे में सोए हुए थे। आज सुबह उठकर देखा तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। कहा कि रात के समय चोरों ने घर में घुसकर चोरी कर ली। चोरों ने दूसरे कमरे से 10 लाख नगदी और लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। बाद में पीड़ित परिवार ने दनकौर कोतवाली पहुंचकर शिकायत कर मामले में कार्रवाई करने की गुहार लगाई।

स्थानीय बोले- क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ीं
स्थानीय लोगों का आरोप है कि दिवाली से काफी दिन पहले गश्त बढ़ाने की स्थानीय लोगों द्वारा अधिकारियों से मांग की गई थी। लेकिन पुलिस द्वारा गांवों में रात को गश्त नहीं की जाती है। जिसकी वजह से चोरों के हौसले बुलंद है। पिछले कुछ महीनों में कई बड़ी घटनाएं क्षेत्र वर्कर गांव में चोरी की हुई है।उनका अभी तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। इसके चलते लोगों में पुलिस के प्रति रोष भी देखा जा रहा है। प्रभारी राधा रमण सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। केस दर्ज कर जल्द ही चोरों का सुराग लगा लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...