जेवर में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च:लोगों से कहा- आप लोगों को डरने की जरूरत नहीं है, कोई भी परेशानी होने पर हमें बताएं

जेवर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च।

जेवर में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष, भयमुक्त और सकुशल संपन्न कराए जाने के लिए शुक्रवार को एसीपी के नेतृत्व में कस्बे में अर्धसैनिक बल और पुलिस कर्मियों के साथ फ्लैग मार्च किया। पुलिस ने लोगों से कहा कि डरने की कोई बात नहीं है। जेवर एसीपी रुद्र प्रताप सिंह और रबूपुरा थाना प्रभारी राजकुमार सिंह के नेतृत्व में अर्धसैनिक बलों के साथ कस्बे के मुख्य बाजार, नया बाजार, मुख्य चौराहों, संवेदनशील और अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया गया।

आरोपियों पर होगी सख्त कार्रवाई

एसीपी ने लोगों से भयमुक्त, शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की। साथ ही कहा कि किसी भी प्रकार की अफवाह व उन्माद फैलाने वालों चुनाव को गलत तरीके से प्रभावित करने वाले लोगों के बारे में तत्काल 112 नंबर पर कॉल कर संबंधित थाना पुलिस को सूचना दें। यदि किसी प्रत्याशी, समर्थक या व्यक्ति द्वारा आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन और किसी प्रकार का फैलाने का प्रयास किया जाता है, तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्षेत्र में रहेगा पुलिस बल तैनात

एसीपी ने कहा कि चुनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल भी क्षेत्र में बुलाया गया है। उनका कहना है कि फोर्स की कई टीम चुनाव को देखते हुए क्षेत्र में बुलाई गई हैं। उनका कहना है कि जो अब से लेकर चुनाव संपन्न होने तक क्षेत्र में ही रहेगी। यदि कोई भी छोटी वारदात होती है, तो मौके पर पहुंचकर उसको कंट्रोल करेगी। उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनावों को शांतिपूर्वक संपन्न करने के लिए प्रशासन मजबूती से जुटा हुआ है।