जेवर में कार सवारों ने युवकों पर की फायरिंग:ग्रामीणों ने 2 बदमाशों को दबोचा, कार को किया क्षतिग्रस्त

जेवर (गौतम बुद्ध नगर)14 दिन पहले

दनकौर कस्बे में स्थित एक होटल में बुधवार रात हुए विवाद के बाद आरोपी पक्ष ने क्षेत्र के मिलक गांव में पहुंचकर दूसरे गुट के युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हालांकि गोली किसी को नहीं लगी। इस दौरान ग्रामीणों ने कुछ हमलावरों को मौके से धर दबोचा। जबकि कुछ आरोपी मौके से फरार हो गए।

गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपियों की कार में भी तोड़फोड़ भी कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस 2 आरोपियों को कोतवाली ले आई है। वहीं, घायल युवकों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले में जांच करने की बात कह रही है।

समझौते के बाद गांव पहुंचकर किया हमला
मिलक गांव निवासी मनीष ने कोतवाली पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह बुधवार की रात अपने एक दोस्त के साथ होटल में खाना खा रहे थे। उसी दौरान दूसरे गांव के कुछ युवकों ने उनके साथ गाली गलौज करते हुए उनसे हाथापाई कर दी। घटना के वक्त लोगों ने उनका समझौता करा दिया। जिसके बाद पीड़ित वहां से अपने घर को आ गए। आरोप है कि उसी दौरान पीछे से करीब 3 कारों में करीब 15 आरोपी हथियार लेकर आ धमके। पीड़ित पर उसके घर के सामने ही जान से मारने की नियत से कई राउंड हवाई फायरिंग कर दी।

हमलावरों की कार को किया क्षतिग्रस्त
इस दौरान पीड़ित गोली से बाल-बाल बच गया, लेकिन आरोपियों ने पीड़ित के साथ मारपीट कर दी। इस घटना में पीड़ित और उसके परिवार के के लोगों को चोटें आई हैं। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण विभाग घरों से बाहर निकल आए। जिन्होंने आरोपियों का पीछा किया। इस दौरान दो आरोपी मौके से भागने में सफल नहीं हो पाए। जबकि अन्य फरार हो गए। इस दौरान आरोपियों की कार को भी ग्रामीणों ने तोड़ दिया।

आरोपी के साथ की जमकर मारपीट
गांव में गोली चलने की सूचना के आधार पर बाद में मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने के चलते ही ग्रामीणों द्वारा दबोचा आरोपी की जान बच सकी। पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपियों ने दबंगई दिखाते हो गांव में घुसकर उन पर जानलेवा हमला किया है। वहीं कई राउंड फायरिंग भी जान से मानने के उद्देश्य से की गई है।

इस घटना में पीड़ित परिवार के करीब 3 लोगों को चोट आई है। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची है और कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर आई है। शिकायत के आधार पर जांच करा दी कि कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...