जेवर में सुपरटेक अपकंट्री के बॉयर्स ने की नारेबाजी:समस्याओं का समाधान न होने पर 12 अक्टूबर को प्राधिकरण पर धरने की दी चेतावनी

जेवर15 दिन पहले

रविवार को दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित सुपरटेक अपकंट्री के खरीदारों ने बिजली व पानी आदि करीब 13 समस्याओं को लेकर बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। साथ ही सभी खरीदारों ने निर्णय लिया कि यदि समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो आगामी 12 अक्टूबर को करीब 500 लोग एकत्रित होकर यमुना प्राधिकरण का घेराव किया जाएगा।

अपकंट्री बायर्स एसोसिएशन के ज्वाइंट सेक्रेटरी आंचल कोहली ने बताया कि बिल्डर करीब 4 हजार फ्लैट खरीदारों से पूरी रकम ले चुका है। अभी तक करीब साढ़े चार सौ लोगों को फ्लैट हैंड-ओवर किये गए हैं। सोसाइटी में रह रहे लोगों के लिए बिजली व पानी तक भी मुहैया नहीं हो पा रहा है। निवासी विभिन्न तरह की समस्याओं से जूझ रहे हैं। बिल्डर निवासियों की समस्याओं को सुनने तक भी तैयार नही है। कई बार निवासी प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी अरुनवीर सिंह से समस्याओं के समाधान के लिए मिल चुके है। निवासियों का कहना है कि अधिकारी ने उनकी समस्या सुनने के बजाय धमकाकर कार्यालय से बाहर निकाल दिया। इसके विरोध में खरीदारों को बुलाकर बिल्डर के खिलाफ सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया है।

यमुना प्राधिकरण का घेराव कर आंदोलन की रणनीति बनाई
साथ ही यमुना प्राधिकरण का घेराव कर आंदोलन की भी रणनीति बनाई गई है। इस दौरान सैकड़ों खरीदार मौजूद रहे। यहां रहने वाले लोगों का आरोप है कि शिकायत के बाद भी उनकी समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया जाता है। जिसकी वजह से स्थानीय लोग काफी परेशान हैं। लोगों का कहना है कि फ्लैट देते समय विभिन्न प्रकार की सुविधा देने का दावा किया था। लेकिन सभी दावे जो किए थे। वह झूठे निकले। जिससे यहां रहने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

खबरें और भी हैं...