6 दिन पहले हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा:पत्नी ने ही कराई थी अवैध संबंधों के चलते पति की हत्या, पत्नी समेत 3 गिरफ्तार

जेवर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दनकौर कोतवाली क्षेत्र के देवटा गांव में करीब 6 दिन पहले हुई एक व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पशु चिकित्सालय में मिला था शव

देवटा गांव निवासी 32 वर्षीय सतीश का 19 मई की रात अपने घर से ही कुछ दूरी पर स्थित एक पशु चिकित्सालय में खून से लथपथ अवस्था में शव मिला था। मृतक खेती बाड़ी का काम करता था। पुलिस के मुताबिक ईट मारकर उसकी हत्या की गई थी। इस मामले में मृतक के भाई ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने मृतक के फोन की कॉल डिटेल के आधार पर गांव के ही रामकिशोर नाम के व्यक्ति को शक के आधार पर हिरासत में लिया तो आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि मृतक की पत्नी पूजा से उसके अवैध संबंध थे। पूजा के कहने के चलते ही उसने अपने दोस्त मंजीत से यह हत्या को अंजाम दिलाया था।

पहले शराब पिलाई, फिर सिर पर मारी ईंट

आरोपी राम किशोर ने बताया कि उसने फोन करके सतीश को एक जगह बुलाया था। जिसके बाद सतीश और उसके दोस्त मंजीत ने मिलकर शराब पी थी। जिसके बाद बनाई गई योजना के तहत मंजीत ने सतीश की बेरहमी से सिर में ईंट मारकर हत्या कर दी थी। घटना को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में आरोपी राम किशोर, मंजीत और मृतक सतीश की पत्नी पूजा को गिरफ्तार किया है।

मंजीत को पैसों का लालच देकर कराई हत्या

पुलिस ने बताया कि राम किशोर के आरोपी मंजीत पर 1 लाख रुपये थे। रामकिशोर ने कहा कि यदि वह सतीश की हत्या कर देगा तो वह उसे अपने रुपये नहीं लेगा। इसी लालच में आकर मंजीत में ईट मारकर प्लानिंग के तहत हत्या की है। इस बारे में दनकौर एसएचओ राधा रमण सिंह का कहना कि मृतक की पत्नी ने ही हत्या कराई है। इस मामले में पत्नी समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...