जेवर के जोंटी पहलवान स्पेन में दिखाएंगे दम:सीनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप में हिस्सा लेने जाएंगे, क्षेत्रभर में खुशी का माहौल

जेवर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जेवर में जमालपुर गांव के पहलवान जोंटी भाटी सीनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप में कुश्ती खेलेंगे। जिसका आयोजन स्पेन में होगा। जिसके चलते उनके परिवार समेत क्षेत्र भर में खुशी का माहौल है। 17 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक स्पेन देश में इस प्रतियोगिता का आयोजन होगा।

वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए सोनीपत के बहालगढ़ स्टेडियम में शनिवार को ट्रायल का आयोजन हुआ। जिसमें जोंटी भाटी ने 86 किलो भार वर्ग में क्वार्टर फाइनल में चंडीगढ़ के ललित को 11-3 से हराया और सेमीफाइनल में हरियाणा के सोनू को 8-1 से हराया और फाइनल में हरियाणा के विक्की को 9-2 से हराया।

तीसरी बार हिस्सा लेने जा रहे हैं

उनके कोच रंजीत पहलवान ने बताया जोंटी भाटी लगातार तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियनशिप के जाएंगे। जोंटी भाटी का सिलेक्शन नेशनल गेम्स के लिए भी हुआ है। इससे पहले वह 30 सितंबर से 2 अक्टूबर तक गुजरात के गांधीनगर में होने वाले नेशनल खेलों में भी हिस्सा लेंगे। कोच ने बताया कि जोंटी भाटी तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियनशिप में हिस्सा लेने जा रहे हैं।

गणमान्यों ने घर पहुंचकर दी बधाई

जिनको भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण, द्रोणाचार्य अवॉर्डी महासिंह राव, उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के उपाध्यक्ष सुरेश उपाध्याय, गौतम बुद्ध नगर कुश्ती संघ के अध्यक्ष यशवीर नागर, चतर सिंह, कोच रवि गुर्जर, सत्यम यादव, जयवीर नागर, ब्लॉक प्रमुख ईश्वर पहलवान, परीक्षित नागर, योगी भाटी, वनीश प्रधान, अमित भाटी, अंतरराष्ट्रीय पहलवान राजेंद्र भाटी, रविंद्र भाटी, राजेश भाटी, बोबू पहलवान आदि क्षेत्र के लोगों ने उनके घर पहुंचकर उनको बधाई दी है।

खबरें और भी हैं...