नोएडा...मुठभेड़ में 2 बदमाश गिरफ्तार:पुलिस ने पैर में गोली मारकर एक को दबोचा, दूसरे को कांबिंग कर पकड़ा, दोनों मॉर्निंग वॉक करने वालों से करते थे लूट

नोएडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है।

नोएडा में बुधवार सुबह बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने गोली माकर एक बादमाश को गिरफ्तार कर लिया। कांबिग के दौरान उसके साथी को भी पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाश मॉर्निंग वॉक करने वालों से लूट करते थे।

थाना 58 क्षेत्र में बुधवार सुबह पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी बाइक से मोबाइल स्नैचिंग करने वाले दो बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। मोरना का रहने वाला बदमाश रोहित जाटों पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे रेडिसन होटल के पास सर्विस रोड सेक्टर 56 से गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वही कॉम्बिंग के दौरान दूसरे बदमाश सिद्धार्थ शर्मा पुत्र भूपेंद्र शर्मा निवासी ग्राम मोरना थाना सेक्टर 24 को गिरफ्तार किया गया है।

बदमाशों के कब्जे से लूट के चार मोबाइल, तमंचा 315 बोर व एक जिंदा कारतूस 315 बोर व एक बाइक बिना नंबर प्लेट की बरामद हुई। इन पर दर्जनों मुकदमें होने की जानकारी मिली है। पुलिस इनका आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है।

खबरें और भी हैं...