नोएडा पुलिस की हैवी रिश्वत:क्रेटा और 20 लाख लेकर 4 चोरों को छोड़ा था, गाजियाबाद पुलिस ने पकड़ा तो बोले- आप भी कुछ ले देकर छोड़ो

नोएडा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नोएडा पुलिस का एक कारनामा तीन महीने बाद सामने आया है। पुलिस ने एटीएम काटकर पैसे चुराने वाले गिरोह के चार सदस्यों को 20 लाख रुपए लेकर छोड़ दिया था। साथ में चोरों की क्रेटा कार भी अपने पास ही रख ली। गाजियाबाद इंदिरापुरम पुलिस द्वारा पकड़े गए इस गैंग ने मामले का खुलासा किया है। आरोपियों का कहना था कि जब नोएडा पुलिस ने हम लोगों को छोड़ दिया, तो आप भी कुछ ले देकर छोड़ दीजिए।

हैरत में पड़ गई गाजियाबाद पुलिस
गाजियाबाद पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि 3 महीने पहले नोएडा पुलिस ने उन्हें छोड़ने के लिए एक क्रेटा कार और 20 लाख रुपए लिए थे। ये बात सुनकर गाजियाबाद पुलिस हैरत में पड़ गई। मामला लखनऊ पहुंचने पर इसकी जानकारी नोएडा पुलिस को दी गई। आनन-फानन में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने डीसीपी क्राइम को जांच सौंपी है।

सीसीटीवी फुटेज में क्रेटा कार में बैठे हैं बदमाश
गाजियाबाद पुलिस के पास बदमाशों की एक सीसीटीवी फुटेज थी। जिसमें वह क्रेटा कार में बैठे हुए दिखाई दे रहे थे। फुटेज के आधार पर गाजियाबाद पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। कार के बारे में पूछा। बदमाशों ने बताया कि ये कार अब नोएडा पुलिस के पास है।

3 महीने पहले पुलिस ने उन्हें छोड़ने के एवज में कार और 20 लाख रुपए लिए थे। बताया जा रहा है कि नोएडा क्राइम ब्रांच ने आरोपियों को छोड़ने के लिए 50 लाख की डिमांड की थी, लेकिन 20 लाख में डील तय हो गई थी।

डीजीपी मुख्यालय को दी गई जानकारी

नोएडा क्राइम ब्रांच ने आरोपियों को छोड़ने के लिए 50 लाख की डिमांड की थी, लेकिन 20 लाख में डील तय हो गई।
नोएडा क्राइम ब्रांच ने आरोपियों को छोड़ने के लिए 50 लाख की डिमांड की थी, लेकिन 20 लाख में डील तय हो गई।

गाजियाबाद पुलिस ने डीजीपी मुख्यालय को नोएडा पुलिस के इस कारनामे के बारे में बताया। जिसके बाद एडीजी इंटेलिजेंस ने जांच के आदेश से दोनों जनपदों की पुलिस को लखनऊ बुला लिया।

डीसीपी क्राइम को सौंपी गई जांच
अपर पुलिस आयुक्त नोएडा लव कुमार ने बताया कि एटीएम काटकर पैसे निकालने वाले गिरोह को रिश्वत लेकर छोड़ने से संबंधित एक मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच डीसीपी क्राइम द्वारा की जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...