ग्रेटर नोएडा में तीन सड़क हादसों में 2 की मौत:4 हुए घायल, सभी हादसे यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए

ग्रेटर नोएडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तीन हादसों में गई दो लोगों की जान। - Dainik Bhaskar
तीन हादसों में गई दो लोगों की जान।

ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला,जहाँ बीटा 2 थाना क्षेत्र में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि 4 लोग घायल हो गए जिनमे से दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

परिजनों को दी गई सूचना

नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर तीन अलग-अलग हादसे देखने को मिले। इन सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में 4 लोग घायल हो गए।

बीटा-2 थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि पहला हादसा मंगलवार सुबह 3ः30 बजे यमुना एक्सप्रेस पर जेवर से नोएडा की तरफ जाने वाले रास्ते पर हुआ। एचपी पेट्रोल पंप से पहले कंटेनर की टक्कर किसी वाहन से हो गई। जिसमें कंटेनर के ड्राइवर चंद्रवीर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं साथ बैठा साथी घायल हो गया। मृतक के शव को पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। कंटेनर मालिक और मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई है।

कंटेनर पर सवार थे 5 लोग

दूसरा हादसा मंगलवार सुबह 5ः30 बजे हुआ। कंटेनर में 5 लोग बैठकर कहीं जा रहे थे। तभी कंटेनर की टक्कर हो गई। जिसमें कंटेनर सवार शाबू और ईक्सर को गंभीर चोटें आई हैं। जिनको इलाज के लिए कैलाश अस्पताल ग्रेटर नोएडा भेजा गया। जिसमें शाबू की उपचार के दौरान मौत हो गई।

बस से हुआ हादसा

तीसरा हादसा सुबह 5ः40 पर हुआ। जहां बस एक वाहन से टक्करा गई। बस के किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं आई। सभी यात्रीगणों को सकुशल उनके गंतव्य स्थान पर जाने के लिए दूसरे वाहनों में सकुशल बैठा दिया गया है।

खबरें और भी हैं...