ग्रेटर नोएडा में पुलिस का विशेष अभियान:सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ की कार्रवाई, 407 लोगों को पकड़ा

ग्रेटर नोएडा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गौतम बुद्ध नगर में पुलिस का विशेष अभियान जारी है। शनिवार देर रात भी पुलिस के द्वारा विशेष अभियान चलाया गया। इस दौरान सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई। खुले में शराब पी रहे 407 लोगों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की।

बता दें, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर पुलिस का विशेष अभियान जारी है। इस दौरान अधिकारी, पुलिस फोर्स के साथ बाजारों, भीड़भाड़ वाले स्थानों पर पैदल मार्च कर रहे हैं। देर रात पुलिस के द्वारा भीड़भाड़ वाले स्थानों पर पैदल मार्च किया गया। इस दौरान सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हुई।

खुले में जाम छलका रहे 407 लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया। उन सभी को पकड़कर पुलिस थाने ले आई। थाने में उनके खिलाफ धारा 290 के तहत कार्रवाई की गई है। सभी को हिदायत दी गई कि आगे से कभी भी सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन न करें।

3 हजार से ज्यादा वाहनों को किया गया चेक
विशेष अभियान के तहत चेकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस ने विशेष तौर पर सुनसान स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाया, जहां पर लोगों की आवाजाही कम रहती है। वहां पर पुलिस ने 3 हजार से ज्यादा वाहनों को चेक किया। इस दौरान 1283 वाहनों के विरुद्ध एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

डीसीपी ने पुलिस फोर्स के साथ किया पैदल मार्च
डीसीपी ग्रेटर नोएडा मीनाक्षी कात्यान ने पुलिस फोर्स के साथ पैदल मार्च किया। बीटाज-2 थाना क्षेत्र के बाजारों में उनके द्वारा पैदल मार्च किया गया। इस दौरान लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक किया गया और हिदायत दी गई कि मास्क पहनकर ही आप लोग बाजारों में घूमें। बिना मास्क के घूम रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की गई। डीसीपी के साथ एसीपी महेंद्र सिंह देव व बीटा-2 थाना प्रभारी अनिल राजपूत मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...