अन्नु त्यागी ने मोबाइल टार्च जलाकर निकाला विरोध मार्च:महिलाएं बोलीं-अब क्या श्रीकांत को फांसी दे दी जाए, किया जा रहा प्रताड़ित

नोएडा6 दिन पहले
मोबाइल टार्च जलाकर विरोध मार्च करते अन्नु त्यागी और परिवार के लोग

नोएडा में सेक्टर-93बी ग्रैंड ओमैक्स हाउसिंग सोसाइटी में रविवार रात को श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने परिजनों के साथ मोबाइल टॉर्च जलाकर विरोध मार्च निकाला। यह मार्च ग्रैंड ओमैक्स सोसायइटी के निवासियों के खिलाफ निकाला गया है। शनिवार रात सोसाइटी की महिलाओं और बच्चों ने ऐसा ही एक मार्च निकाला था। उन लोगों का कहना था कि महिलाओं के सम्मान में यह मार्च निकाल रहे हैं।

श्रीकांत त्यागी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए। अब रविवार रात श्रीकांत त्यागी पक्ष ने मार्च निकाला। इन लोगों ने कहा, "सोसाइटी की कुछ महिलाएं माहौल खराब करना चाहती हैं। उनका मकसद श्रीकांत के परिवार को मानसिक रूप से प्रताड़ित करना है।"

परिवार की कई महिलाएं इसमें शामिल हुईं। बुजुर्ग महिलाओं ने कहा, "अब भला क्या श्रीकांत को फांसी दे दी जाए? उस पर गलत मुकदमा दर्ज करके जेल में डाल दिया गया है। उस पर गैंगस्टर लगाई है। सोसाइटी की कुछ महिलाओं ने षड्यंत्र के तहत उसे फंसाया है।"

वीडियो जारी कर लगाए थे गंभीर आरोप
अन्नु त्यागी ने एक वीडियो जारी किया था। जिसमें वह कह रहीं थीं, "मुझे डॉक्टर महेश शर्मा से खतरा है। मैं अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए आप सभी लोगों से अनुरोध करती हूं कि कोई भी व्यक्ति किसी अफवाह में ना आए। मैंने आपको पहले ही बताया था कि मेरे पति श्रीकांत त्यागी भी षड्यंत्र का शिकार हुए हैं।"

औमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता करता श्रीकांत त्यागी। फाइल फोटो
औमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता करता श्रीकांत त्यागी। फाइल फोटो

श्रीकांत त्यागी के घर पर चला था प्राधिकरण का बुलडोजर
5 अगस्त 2022 को श्रीकांत त्यागी ने सोसाइटी में एक महिला के साथ अभद्रता की थी। इस मामले के बाद श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इसी दौरान ही श्रीकांत त्यागी के घर अवैध निर्माण को लेकर बुलडोजर चलाया गया था।

खबरें और भी हैं...