ग्रेटर नोएडा...प्रेमी को मारने जा रही शादीशुदा प्रेमिका गिरफ्तार:4 लाख देकर सुपारी किलर को किया था हायर, 10 साल से चल रहा था अफेयर

ग्रेटर नोएडा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला को पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
महिला को पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया।

ग्रेटर नोएडा की एक महिला जौनपुर में रहने वाले अपने प्रेमी को मारने जा रही थी। तभी पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है। महिला सुपारी किलर के साथ प्रेमी को मारने जा रही थी। महिला के पास से एक अवैध पिस्टल भी बरामद हुई है।

प्रेमी से बदला लेना चाहती थी प्रेमिका

पुलिस पूछताछ में महिला ने कहा कि वो अपने प्रेमी से बदला लेना चाहती है। वो जीरो पॉइंट पर खड़ी होकर सुपारी किलर का इंतजार कर रही थी। जिसको उसने 4 लाख रुपए में हायर किया था। सुपारी किलर मौके से फरार होने में कामयाब रहा।

युवक के शादी करने से हो गई नाराज

पुलिस ने बताया कि गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर की रहने वाली महिला प्रमिला चौहान को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि उसके घर पर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने एक युवक अंकुर आता था। उस टीचर से उसको प्यार हो गया। करीब 10 सालों तक इन लोगों का प्रेम चला। लेकिन अचानक वो अपने गांव जौनपुर चला गया और उसने शादी कर ली।

ये सुनकर महिला नाराज हो गई। महिला ने उससे बदला लेने का प्लान बनाया। पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया हुआ है। साथ ही फरार हुए सुपारी किलर की तलाश में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...