• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gautambudh nagar
  • Boyfriend Arrested For Killing Lover In Greater Noida After Killing The Girlfriend, Keeping The Body In A Suitcase And Dumped In The Canal, The Murder Was Revealed After 9 Months

ग्रेटर नोएडा में हत्यारोपी प्रेमी गिरफ्तार:प्रेमिका का शव सूटकेस में रखकर नहर में था बहाया ,9 महीने बाद हुआ खुलासा

ग्रेटर नोएडा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर थाना पुलिस ने 9 महीने पहले लड़की की हुई हत्या का खुलासा करते हुए उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। घटना में प्रयोग होने वाली गाड़ी भी बरामद की गई है। 9 महीने बाद सनसनीखेज हत्या का खुलासा हुआ है।

सुरजपुर थाना प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया की सुशील मृतका सपना के साथ लिव इन मे रहता था। 15 नवम्बर 2021 को दोनो के बीच पार्टी में जाने को लेकर विवाद हो गया।विवाद के दौरान सुशील ने सपना के साथ मारपीट की और गला दबाकर हत्या कर दी।फिर उसके बाद उसके शव को एक सुटकेस में रखकर अपनी गाड़ी से शव को ले जाकर कोट के पुल से नहर में फेंक दिया।

युवती को जिंदा दिखने के लिए उसके मोबाइल का किया इस्तेमाल

सुशील बड़े ही शातिर दिमाग से चल रहा था। उसने युवती के शव को नहर में फेंकने के बाद उसका फोन अपने पास रख लिया और फोन को लेकर बुलंदशहर उसके घर के पास तक गया फिर उसने 25 नवंबर को युवती के फोन से ही उसके भाई को मैसेज किए । ताकि सभी को लगे कि युवती जिंदा है और कोई भी उस पर शक न करे।

खुद आरोपी ने ही दर्ज करवाई युवती की गुमशुदगी

सुशील हत्या को छुपाने के लिए बड़े ही शातिर तरीके से कार्य कर रहा था। खुशी के घर वालों को किसी तरह का शक न हो इसलिए वह लगातार उन लोगों से मिल रहा था और उसने उन लोगों को बताया कि वह उससे लड़कर कहीं चली गई है। उसने बताया कि वह हरिद्वार गई हुई है। जब वह वापस नहीं लौटी तो सुशील उसकी मां से मिला और बुलंदशहर में उसकी मां के साथ मिलकर युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई ।

युवती का शव मिलने पर आई तेजी

इस मामले को जनवरी में बुलंदशहर से सूरजपुर के लिए ट्रांसफर कर दिया गया पुलिस को इस मामले में कोई सुराग नहीं मिल रहा था लेकिन जेवर में नहर में एक युवती का शव मिला। जिसके बाद सपना के घरवालों से उसकी शिनाख्त कराई गई और घर वालों ने बताया कि यह शव सपना का ही है। इसके बाद पुलिस के कार्य में तेजी आनी शुरू हो गई।

पूछताछ में आरोपी प्रेमी ने किया खुलासा

सूरजपुर थाना पुलिस के अलावा इसमें बुलंदशहर पुलिस ने भी सहयोग किया और पुलिस की अन्य टीमें भी लगाई गई। घर वालों ने भी सुशील पर ही शक जताया ।उसके बाद सूरजपुर थाना पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की और कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने इस पूरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया। उसने बताया कि पार्टी को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद उसने उसकी हत्या कर दी फिर उसके शव को एक सूटकेस में रख कर कोट नहर में फेंक दिया।