पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ग्रेटर नोएडा में कार बनी आग का गोला:चलती स्कोडा कार में धुआं निकलने लगा, बोनट खोलकर देखते ही लगी आग; ड्राइवर समेत दो ने भागकर बचाई जान

ग्रेटर नोएडा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दमकल विभाग ने काफी मशक्क्त के पास आग पर काबू पाया। - Dainik Bhaskar
दमकल विभाग ने काफी मशक्क्त के पास आग पर काबू पाया।

ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र में आज एक स्कोडा कार में अचानक चलते चलते भीषण आग लग गई और मिनटों में ही कार जलकर राख हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी। गनीमत ये रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

एनटीपीसी फ्लाईओवर के पास हुआ हादसा

जारचा थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर बुधवार को बड़ा हादसा टल गया। एक कार मिनटों में जलकर स्वाहा हो गई। बताया जा रहा है कि नोएडा के रहने वाले 2 लोग किसी कार्य से डासना गाज़ियाबाद अपनी स्कोडा कार से जा रहे थे। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर वो जैसे ही जारचा थाना क्षेत्र के एनटीपीसी फ्लाईओवर के पास पहुंचे तभी उनकी गाड़ी से हल्का हल्का धुआं आने लगा और उन्होंने अपनी गाड़ी को साइड लगाया।

दमकल विभाग ने आग पर पाया काबू

जैसे ही उन्होंने बोनट खोलकर देखा तो धू-धूंकर कार जलनी शुरू हो गई। आनन-फानन में वह वहां से दौड़े और पीछे हट गए। इतनी देर में ही कार आग का गोला बन गई और कार जलने लगी। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद दमकल विभाग की टीम और पीआरवी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक कार जलकर बिल्कुल खाक हो चुकी थी।

कार में सवार लोगों ने बताया कि यह लोग नोएडा के रहने वाले हैं और वो किसी कार्य से गाज़ियाबाद के डासना जा रहे थे और कार में अचानक आग लग गई। फिलहाल दमकल विभाग की टीम ने आग को बुझा दिया है और पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है। हालांकि कार में आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है।

खबरें और भी हैं...