नोएडा...300 रुपए के विवाद में युवक पर गाड़ी चढ़ाकर हत्या:रिजर्वेशन के ज्यादा पैसे लेने को लेकर हुआ विवाद, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नोएडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नोएडा में 300 रुपए के विवाद में युवक पर चढ़ा दी गाड़ी। - Dainik Bhaskar
नोएडा में 300 रुपए के विवाद में युवक पर चढ़ा दी गाड़ी।

ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-1 कोतवाली क्षेत्र के घरबरा गांव निवासी एक युवक की 300 रुपए के विवाद को लेकर हत्या हो गई। युवक ने ट्रेन रिजर्वेशन के लिए आरोपी से ज़्यादा पैसे ले लिए, इसी बात से नाराज होकर युवक ने गाड़ी चढ़ा दी। जिससे दुकानदार की मौत हो गई। इस मामले में पीड़ित परिवार ने आरोपित गुट के 2 लोगों के खिलाफ कोतवाली में केस दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

300 रुपए के लेनदेन को लेकर हुई कहासुनी

इकोटेक-1 थाना क्षेत्र के घरबरा गांव निवासी नितिन शर्मा (30) की गांव के नजदीक दुकान थी। जिस पर वह मोबाइल रिचार्ज और रेलवे टिकट का रिजर्वेशन करता था। बताया जा रहा है कि गांव के ही नकुल ने कई दिन पहले उससे ट्रेन का रिजर्वेशन कराया था। आरोप है कि इसी दौरान 300 रुपए के लेनदेन को लेकर कहासुनी हो गई थी।

छोटे भाई के साथ मिलकर की हत्या

नकुल ने नितिन पर रिजर्वेशन में ज़्यादा पैसे लेने का आरोप लगाया। इसी बात से गुस्साए नकुल ने अपने भाई अरुण उर्फ छोटू के साथ मिलकर सोमवार शाम नितिन के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। घटना के वक्त नितिन अपनी दुकान के आगे खड़ा हुआ था।

अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

इस घटना में नितिन बुरी तरह से घायल हो गया। जिनको अस्पताल में परिजनों ने भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान नितिन की मौत हो गई। इस संबंध में पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नकुल और उसके भाई अरुण उर्फ छोटू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।